मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम देख सकेगी आम जनता, प्रशासन ने किया ये इंतजाम
मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम देख सकेगी आम जनता, प्रशासन ने किया ये इंतजाम
Share:

ग्वालियर: प्रदेश में मतदान के बाद अब 11 दिसंबर को होने वाली मतगणना की स्थिति शहरवासी भी बड़ी आसानी से जान सकेंगे। जानकारी के अनुसार बता दें कि शहरभर में स्मार्ट सिटी के तहत लगे स्मार्ट साइनेज वैरिएबल मैसेजिंग साइनेज पर मतगणना की स्थिति डिस्प्ले की जाएगी। वहीं बता दें ​कि मतगणना की स्थिति लगभग रियल टाइम ही होगी, इसमें 5 से 10 सेकंड का फर्क हो सकता है। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

राजस्थान चुनाव: पीएम मोदी बोलते हैं भारत माता की जय और काम करते हैं अम्बानी के लिए - राहुल गाँधी

वहीं बता दें कि शहर के प्रमुख स्थलों पर स्क्रीन भी लगाए जाने की तैयारी की जा रही है। इसके साथ ही सोमवार को कलेक्टर अशोक कुमार वर्मा ने मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की और निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतगणना कराए जाने को लेकर निर्देशित किया। इसके अलावा समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने कहा कि मतगणना की सभी तैयारियों को इस ढंग से अंजाम दें, जिससे प्रशासकीय तंत्र से कोई चूक न हो। साथ ही कलेक्टर ने सभी रिटर्निंग अधिकारी और सहायक रिटर्निंग अधिकारियों से कहा कि प्रत्याशियों को मतगणना के कार्यक्रम की विस्तार पूर्वक जानकारी दी जाए। 

मुझे पर हुआ हमला एबीवीपी की बोखलाहट : प्रशांत किशोर

गौरतलब है कि चुनाव के बाद अब मतगणना ही शेष रह गई है। लिहाजा प्रशासन इसके प्रति सख्त रवैया अपनाए हुए है। वहीं बता दें कि इस बैठक में नगर निगम आयुक्त विनोद शर्मा, अपर कलेक्टर दिनेश श्रीवास्तव, मतगणना प्रभारी एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी शिवम वर्मा व उप जिला निर्वाचन अधिकारी राघवेन्द्र पाण्डेय सहित जिले के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के रिटर्निंग अधिकारी उपस्थित थे।


खबरें और भी

राजस्थान चुनाव: हनुमानगढ़ में गरजे पीएम, कहा कांग्रेस की गलतियां भुगत रहा पूरा देश

जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के सातवें चरण का हो रहा मतदान

ठाकुर इतनी बड़ी नेता नहीं की कोई प्रतिक्रिया दी जाये : विजयवर्गीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -