ठाकुर इतनी बड़ी नेता नहीं की कोई प्रतिक्रिया दी जाये : विजयवर्गीय
ठाकुर इतनी बड़ी नेता नहीं की कोई प्रतिक्रिया दी जाये : विजयवर्गीय
Share:

इंदौर : महू से भाजपा प्रत्याशी उषा ठाकुर द्वारा अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय पर दिये गए बयान पर मचे बवाल के बीच विजयवर्गीय ने कहा है कि मैं इस बारे में अभी कुछ नहीं बोलूंगा। वैसे भी वे ठाकुर इतनी बड़ी नेता नहीं हैं कि मैं उनके बयान पर कोई प्रतिक्रिया व्यक्त करूं।

भाजपा एक अनुशासित संगठन यँहा संगठन जो तय करता है, वही सर्वोपरि होता है। इधर, कैलाश समर्थक नेताओं ने कहा कि जब उषा तीन नंबर से चुनाव लड़ी थीं तब कैलाश विजयवर्गीय ने ही उनकी मदद की थी। वहीं प्रदेश संगठन इस मामले को ज्यादा तूल देने के मूड में नहीं है, लेकिन चुनाव नतीजों के बाद इस मुद्दे पर विवाद बढ़ सकता है।

ये कह चुकी हैं ठाकुर - महू में कार्यकर्ताओं के साथ हुई एक बैठक में एक सवाल के जवाब में ठाकुर ने कहा था अब कांग्रेस के बाद भाजपा में भी वंशवाद घुसना शुरू हो चुका हैं वही वह साफ कहती हुई नजर आई थी की महसचिव ने राष्ट्रिय अध्यक्ष को सेट करके मुझे महू भेजा है गौरतलब हैं भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश इस बार चुनाव मैदान में है वो जिस विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं उस सीट पर पहले उषा ठाकुर विधायक थी परन्तु आकाश के आने के बाद उन्हें महू भेज दिया था

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम
   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -