लोकायुक्त पुलिस ने सहायक आयुक्त के घर छापा मारा, 29 लाख कीमत का फ्लैट मिला

Dec 07 2018 05:52 PM
लोकायुक्त पुलिस ने सहायक आयुक्त के घर छापा मारा, 29 लाख कीमत का फ्लैट मिला

खरगोन: जनजाति कार्य विभाग की सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर के घर पर आज सुबह से ही जांच जारी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि लोकायुक्त की टीम ने पूरे घर की तलाशी ली है और अहम दस्तावेज जांचे है। वहीं बता दें कि जांच के दौरान उनके घर में पांच लाख रुपए का घरेलू सामान मिला है। वहीं इसके साथ ही इंदौर में 29 लाख कीमत का एक फ्लैट मिलने की भी जानकारी सामने आ रही है। हालांकि सहायक आयुक्त डामोर ने कार से जब्त की गई राशि को लेकर सफाई दी है। 

तीन महीने की बच्ची को छोड़कर भागी मां, पिता ने किया कुछ ऐसा

यहां बता दें कि उन्होंने लोकायुक्त टीम को बताया है कि ये उनकी सैलरी की राशि थी। जिसे वो अपने इलाज के लिए इंदौर लेकर जा रही थीं। वहीं बता दें कि इससे पहले किशनगंज पुलिस ने गुरुवार रात पिगडंबर महू-इंदौर के बीच फोर लेन टोल नाके पर सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर की कार रोकी थी। वे अपनी कार में खरगोन से इंदौर की ओर आ रही थीं। वहीं किशनगंज टीआई करणीसिंह शक्तावत ने डामोर की गाड़ी रुकवाई। वहीं जांच के दौरान पुलिस को इस कार से एक लाख 60 हजार की रकम बरामद हुई थी।

चुनावो से पहले फेसबुक ने किये ये अहम बदलाव

गौरतलब है कि लोकायुक्त पुलिस द्वारा इस मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है। वहीं लोकायुक्त एसपी दिलीप सोनी ने बताया कि डामोर इस रकम का हिसाब नहीं दे पाईं। वहीं अधिकारी की जानकारी में यह रकम संदिग्ध नजर आई, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने लोकायुक्त को जानकारी दी। बताया जा रहा है कि लोकायुक्त ने पहले ही स्थानीय पुलिस को इसकी खबर दे दी थी। एसपी सोनी ने डामोर से काफी देर तक एक बंद कमरे में पूछताछ की। जिसके बाद रात करीब 10.30 बजे वे उन्हें इंदौर लोकायुक्त के दफ्तर ले गए।


खबरें और भी

नोबल विजेता ने कहा कैंसर कभी नहीं होगा खत्म

नए मुख्य आर्थिक सलाहकार होंगे डॉ. कृष्णमूर्ति सुब्रमण्यन

स्टरलाइट विरोधी प्रदर्शन: मद्रास हाई कोर्ट के आदेश पर स्टे लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इंकार