लाइफ में ज्यादा बिजी है तो फिट रहने के लिए ट्राय करे Sweaty Betty
लाइफ में ज्यादा बिजी है तो फिट रहने के लिए ट्राय करे Sweaty Betty
Share:

भारत के आज भी 50 प्रतिशत से ज्यादा जनसँख्या गावों में और बाकि की जनसँख्या शहरो में निवास करती है. उनमे भी काफी सारे कॉलेज स्टूडेंट और काफी सारे नए युवा वर्ग है. जिन्होंने अभी-अभी जॉब की दुनिया में कदम रखा है. ऐसे लोगो को आप 2 या 3 साल बाद में उनके पहले के वजन से ज्यादा वजन देख पाएंगे. ऐसा कुछ इसलिए होता है क्योकि कॉलेज लाइफ और स्कूल लाइफ में प्रॉपर वर्कआउट के चलते उनकी हेल्थ मेन्टेन रहती है. लेकिन जब कभी भी ऐसे युवा जॉब लाइन में नज़र आते है. तो उनका बाहर खेलना और वर्कआउट करना पहले की तरह बंद हो जाता है. अगर आप इस वर्ग में है, तो अपने को फिट रखने के लिए स्वेटी बैटी वेबसाइट पर जा सकते है.

यहाँ आपको काफी फेमस वर्कआउट में बेम वर्कआउट और बीच बॉडी मिलेगा है. इसमें युवाओ के लिए योग स्टार केट मेफ़ेन के फिट रहने वाले काफी वीडियोस मिल जायेगे. अगर आप चाहे तो इसे ऑनलाइन वर्कआउट प्रोग्राम में getfit4free कैंपेन से भी जुड़ सकते है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

iOS 11 में कॉप फीचर से होगा यह फायदा

Google ने शामिल किया नया फीचर, अब वॉइस होगी पहले से बेहतर

Google ने ऐसे बचाई एक लड़की की जान

क्या आपको देशभक्ति से जुड़ी रिंगटोन ओर शायरी शेयर करने का शौक हो तो यह देख ले !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -