लियाम पेन ने प्रशंसकों का किया धन्यवाद
लियाम पेन ने प्रशंसकों का किया धन्यवाद
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक लियाम पेन इन दिनों सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने उनके काम को सराहने वाले समर्थकों का आभार जताया. ख़ास बात यह है कि, लियाम पेन अपने पहले सोलो गीत 'स्ट्रिप दैट डाउन' के लिए ब्रिटिश आर्टिस्ट वीडियो ऑफ द ईयर और ब्रिटिश सिंगल ऑफ द ईयर श्रेणी में नामित हुए हैं. जिसके चलते उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

उन्होंने लिखा कि, "मुझे नामित करने के लिए ब्रिट्स का धन्यवाद और आप सब दोस्तों का भी धन्यवाद, आपके समर्थन के बिना यह नहीं होता मैं बेहद खुश हूं, तो वोट करता जारी रखिए." लियाम पेन का कहना है कि, यह सच में शानदार है. बता दे कि, लियाम पेन हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में शामिल है. पेन की प्रेमिका एवं गायिका शेरिल ने मार्च में उनके बच्चे बीयर को जन्म दिया.

बात करे गायिका शेरिल की तो वह गीतकार, अभिनेत्री, नर्तकी, मॉडल के साथ-साथ टेलीविजन की एक प्रसिद्द कलाकार है. ख़ास बात यह है कि, शेरिल को "द नेशंस न्यू स्वीट हार्ट" के नाम से बुलाया जाता है. बता दे कि, उनका पहला सोलो सिंगल "फाइट फॉर दिस लव" कुछ समय के लिए 2009 का सबसे तेजी से बिकने वाला सिंगल था. यही नहीं बल्कि, उसके बाद उन्होंने यूके तथा आयरिश सिंगल्स चार्ट पर नंबर एक की पायदान पर प्रवेश किया और साल का चौथा बेस्ट-सेलर बन गई.

ये भी पढ़े

सेलेना गोमेज अपने फैसले खुद ले सकती है- मैंडी टीफी

शबाना आजमी ने बांधे रोहित रॉय की तारीफों के पुल

इस हसीना पर मरते है नील नितिन मुकेश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -