इस तरह करें लड़कियों से बातचीत की शुरुआत
इस तरह करें लड़कियों से बातचीत की शुरुआत
Share:

हर लड़के की चाहत होती है कि लड़कियां उनकी भी दोस्त हो और इसके लिए वे न जाने कौन-कौन से ट्रिक अपनाते है लेकिन कई बार ऐसा होता है लड़कियां फिर भी उनसे बात नहीं करती है कुछ लड़के ऐसे भी होते है जो लड़कियों से बात करने में डरते है उनको लगता है कि अगर वे किसी लड़की से बात करेंगे तो वह उसके बारे में क्या सोचेगी. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिनसे आप लड़कियों से आसानी से बातचीत की शुरुआत कर सकते है.

अगर आपको किसी भी लड़की से बात करनी है तो हमेशा हैलो बोलकर बात की शुरुआत करनी चाहिए आप चाहे तो कॉमन फ्रैंड के जरिए भी किसी भी लड़की से बातचीत शुरू कर सकते हैं. अगर कॉमन फ्रेंड नहीं हैं तो फिर आप आसपास हो रही चीजों के बारे में या फिर मौसम के बारे में बात करके बातचीत की शुरूआत कर सकते हैं.

आप चाहे तो लड़की की तारीफ करके भी इससे बातचीत शुरू कर सकते है, आप लड़की के काम करने के तरीके और व्‍यवहार की तारीफ कर सकते है. ध्यान रहे किसी भी लड़की की झूठी तारीफ ना करे, लड़कियों को ऐसे लड़के बिलकुल भी पसंद नहीं आते है. अगर लड़की आपके लिए अजनबी है तो आप उससे मदद लेने के बहाने बात कर सकते है.

ये भी पढ़े

इन टिप्स के जरिए भुलाये पहले प्यार की यादें

ऑनलाइन डेटिंग पर इन बातों का रखें ख्याल

भाई बहन का रिश्ता होता है अनोखा, जानिए कैसे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -