ऑनलाइन डेटिंग पर इन बातों का रखें ख्याल
ऑनलाइन डेटिंग पर इन बातों का रखें ख्याल
Share:

आज के बदलते जमाने में टेक्नालॉजी के चलते हर काम ऑनलाइन होने लगा है फिर चाहे बात हो शॉपिंग करना, टिकट बुक करना, होटल बुक करना, लोगों से बात करना बल्कि यही नहीं आज के जमाने में लोग ऑनलाइन डेटिंग भी करते है. ऑनलाइन डेटिंग एप्स के जरिए डेटिंग का प्रचलन काफी तेजी से युवाओं के बीच चल रहा है. ऐसे में जरूरी है कि आप इन साइट्स का इस्तेमाल करने से पहले कुछ चीजों का ध्यान रखना जरुरी है.

अगर आप सेंसिटिव और भावुक व्यक्ति हैं तो आपको इन साइट्स का इस्तेमाल करने से पहले ध्यान देने की जरुरत है. क्योकि ऐसी साइट्स पर फ्रॉड की घटनाएं भी काफी चलती है रिसर्चर्स का कहना है कि फ्रॉड करने वाले लोग इन साइट्स पर अवैध अकाउंट बनाकर लोगों से पैसे ऐठने काम करते है. ऑनलाइन डेटिंग के वक्त अपने बारे में कई सारी जानकारी देनी होती है इसलिए अपने बारे में जानकारी देते वक्त ख्याल रखे और जितनी जरुरत है उतनी ही जानकारी दे.

साथ ही ऑनलाइन साइट्स को चुनते वक्त भी थोड़ी सावधानी बरतना चाहिए क्योकि कई साइट्स ऐसी होती है जो आपको फेसबुक साइट्स से लॉग इन करवाकर प्वाइंट्स देती हैं. इसलिए आप इन बातों का जरूर ध्यान दे.

ये भी पढ़े

भाई बहन का रिश्ता होता है अनोखा, जानिए कैसे

शादी के पहले इन चीजों से बनाये दूरिया

शादीशुदा पुरुष अपने पार्टनर से इन बातों को नहीं करते है शेयर

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -