भाई बहन का रिश्ता होता है अनोखा, जानिए कैसे
भाई बहन का रिश्ता होता है अनोखा, जानिए कैसे
Share:

भाई और बहन का रिश्ता सबसे अनोखा होता है जिसमे हर छोटी-छोटी बातों पर नोंक झोंक, रुठना-मनाना और एक दूसरे को मम्मी पापा की डांट से बचाना और यही वो चीज होती है जिससे दोनों भाई बहनो का रिश्ता मजबूत होता है ज्यादातर लड़कियों के बेस्ट फ्रेंड उसका भाई होता है. तो आज हम जानेंगे कि आखिर वो कौन सी बात होती है जिसमे दोनों भाई बहन एक दूसरे की रक्षा करते है.

सबसे पहले अगर आपको घर में मम्मी पापा डांट रहे है तो ऐसे में आपकी बड़ी बहन आपको मम्मी पापा की डांट से बचा लेती है और ना जाने कितने बहाने बनाकर भाई को डांट से बचा लेती है. अगर भाई को किसी चीज की जरुरत होती है और ऐसे में मम्मी पापा से पैसे नहीं मिलते है तो अपने भाई की रोनी सूरत देखकर बहन अपने सेविंग से भाई को उसकी पसंद की चीज दिला देती है.

बात हो गिफ्ट कि तो बहन अपने भाई से महंगे से महंगे गिफ्ट की डिमांड करती है और अगर भाई गिफ्ट ना भी दे तो वो ऐसे ही अपने भाई के साथ खुश रहती है साथ ही कहती है की कोई बात नहीं बाद में दे देना. अक्सर देखा जाता है कि बहन का अगर कोई बॉयफ्रेंड हो तो भाई इस बात को बर्दाश्त नहीं करता है लेकिन बहने इस बात को तुरंत एक्सेप्ट कर लेती है और खुश रहती है कि उनके भाई की गर्लफ्रेंड है और इस बात पर बहन भाई की मदद भी करती है.

ये भी पढ़े

शादी के पहले इन चीजों से बनाये दूरिया

शादीशुदा पुरुष अपने पार्टनर से इन बातों को नहीं करते है शेयर

धोखा मिलने पर इस तरह से करे रिश्तें की शुरुआत

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -