ट्विंकल खन्ना की विश लिस्ट में जुडी दो और खास चीज़े
ट्विंकल खन्ना की विश लिस्ट में जुडी दो और खास चीज़े
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपनी किसी ना किसी नयी बात को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. किसी भी चीज़ को लेकर उनके बयान ही ऐसे होते हैं जिससे वो चर्चा का विषय बन जाती है. इसके पहले वो अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थी. अभी हाल  ही में वो अपनी एक और खास बात को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. ट्विंकल अपने पति का पूरा साथ देती हैं उनकी फिलोम को जमकर प्रमोट भी करती हैं.

इसी के साथ बता दे, ट्विंकल ने अपनी एक नयी इच्छा जाहिर की है जिसके चलते वो चर्चा में आयी है. दरअसल, वो अब साल्सा डांस सीखना चाहती हैं और इतना ही नहीं फ्रेंच सीखने का शौक भी है. ये सब बातें उन्होंने वोग इंडिया मार्च-2018 की मैगज़ीन के लिए दिए इंटरव्यू में बताई थी और साथ ही अपनी पसंदीदा चीज़ों के बारे में भी बताया था. उन्होंने बताया कि उन्हें नयी चीज़े सीखने की जरूरत है जिनमे साल्सा डांस और फ्रेंच भाषा सीखना उनकी लिस्ट में शामिल है.

ट्विंकल खन्ना ने अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं अपने दिमाग का ख्याल रखती हूं. जिसके लिए वो अभी से तैयारी में लगी हुई हैं. इस पर वो बताती हैं, 'मैं एक ऐसे पड़ाव पर आऊंगी, जब मेरी सुंदरता कम होने लगेगी और मुझे तब तक अपने दिमाग पर भरोसा करना होगा, जब तक कि मुझे अल्जाइमर नहीं हो जाता और फिर मेरे पास भरोसा करने के लिए कुछ नहीं रहेगा.' इससे तो यही लगता है कि ट्विंकल हर चीज़ का खास ख्याल रखती हैं और अपनी बढ़ती उम्र के लिए वो अभी से तैयार हैं.

तस्वीर पोस्ट कर सोनम ने दी अपनी छोटी बहन को जन्मदिन की बधाई

अनुष्का की 'परी' का अब तक का टोटल कलेक्शन

ऑटो ड्राइवर की फिल्म पहुंची ऑस्कर अवार्ड में, खूब हुई तारीफे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -