सलमान खान से सीखा 'कड़ी मेहनत करना- गेवी चाहल
सलमान खान से सीखा 'कड़ी मेहनत करना- गेवी चाहल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता गेवी चाहल इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है. गेवी चाहल का कहना है कि 'टाइगर जिंदा है' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा और उन्होंने सलमान से बहुत कुछ सीखा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "टाइगर और जोया (कैटरीना) की टीम में शामिल होना अदभुत था. मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित था, हमने फिल्म में बहुत मेहनत की है क्योंकि हमें पता है कि इस फिल्म से लोगों की काफी उम्मीदें जुड़ी हैं. इसके बाद जब उनसे सीक्वल पर काम के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि, "मैंने सलमान खान से बहुत कुछ सीखा है. मुझे अब भी याद है कि उन्होंने हमें अधिक तापमान में भी काम के लिए कैसे प्रोत्साहित किया. वह कहते थे 'कड़ी मेहनत करो और हमेशा सतर्क रहो, लेकिन खुद पर अतिरिक्त और अवांछित बोझ मत डालो." 

बता दे कि 'टाइगर जिंदा है' वर्ष 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है. इसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी हैं. ख़ास बात यह है कि अभिनेता गेवी चाहल पहले सीक्वल की तरह इसमें भी कप्तान अब्रार के रूप में नजर आएंगे. इसके अलावा गेवी ने कहा कि, कबीर और अली सर के साथ काम करना अदभुत था. यह फिल्म 22 दिसंबर को बड़े पर धमाल करेगी.

ये भी पढ़े

सबसे जुदा है सोना का ये अंदाज

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -