ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने इतराई ये हसीना
ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने इतराई ये हसीना
Share:

हॉलीवुड के मशहूर रियलिटी शो बिग ब्रदर में नजर आने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस लॉरेन गुडगर इन दिनों अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. लॉरेन हर इवेंट या अवार्ड फंशन में अपने ड्रेसिंग के कारण चर्चा का विषय बन जाती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया.

 

दरअसल हाल ही में लॉरेन देर रात एक पार्टी में स्पॉट हुईं और इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहना था जिसमें उनकी हॉट बॉडी साफ तौर से दिखाई दें रही थी.

 

इस ट्रांसपेरेंट जंपसूट में लॉरेन बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आईं. इस कातिलाना लुक में लॉरेन ने कैमरे के सामने भी कई पोज़ दिए और फिर उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई. जिसने भी लॉरेन का ये लुक देखा उसके होश उड़ गए. पार्टी में भी लॉरेन ने अपने इस लुक से सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया.

 

जब लॉरेन कैमरे के सामने पोज़ दें रही थी तब भी उनके प्राइवेट पार्ट्स साफ तौर से नजर आ रहे थे और ये उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे थे. लॉरेन भी जान-भूझकर अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहीं थी. लॉरेन की उम्र 31 साल है लेकिन उन्हें देखकर उम्र का जरा भी अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है. वैसे भी लॉरेन अपने हॉट फोटोज के कारण हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं और वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

हॉलीवुड अपडेट...  

एक्स-गर्लफ्रेंड की ऐसी हालत देखकर बिलख-बिलखकर रो पड़ा ये मशहूर सिंगर

रोनाल्डो की एक्स-गर्लफ्रेंड के बिकिनी लुक को देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

ब्रिटेन की शाही शादी में कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -