तो जीवन में कभी नहीं होगा धन का अभाव
तो जीवन में कभी नहीं होगा धन का अभाव
Share:

धन की समस्या हर इंसान के जीवन में होती है इस समस्या से हर इंसान निजात पाना चाहता है, इसलिए दुनिया का हर इंसान धन के पीछे भाग रहा है अपने जीवन में हर इंसान चाहता है कि उसके पास या उसके परिवार में कभी भी किसी चीज की कमी न हो। उसकी आर्थिक स्थिती इतनी मतबूत हो की कभी भी किसी चीज कि कोई परेशानी न आयें। धन कि कमी हर इंसान के पास होती है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसी ही परेशानी चल रही है तो आज हम आपको इससे जुड़े कुछ वास्तु शास्त्र से सम्बधित उपाय बताने जा रहे है जिसे करने के बाद इन सब परेशानी से आप छुटकारा पा लेगें।

घर में पैसो की तंगी को दूर करने के साथ घर का वातावरण शांति पूर्ण बनाने के लिए फेंगशुई का पोधा घर में लगाये जो बहुत ही शुभ माना जाता है। इसको घर में रखने से घर की सुख शांति बनी रहती है।

वास्तु के अनुसार कछुवा भी घर में रखना बहुत शुभ माना जाता है। इसकी वजह से पैसो की कमी नही होगी और साथ ही घर का वातावरण भी शांत और खुशनुमा रहेगा।

 

पैसो की तंगी को दूर करने के लिए घर में कुबेर देवता की फोटो या मुर्ति को लगाये और नियमित रूप से इनका पूजा भी करे। इससे कभी भी पैसो की कमी नही हो पायेगी।

लाफिंग बुद्धा को भी घर में लगाने से भी पैसो की कमी नही होती है और नही घर में क्लेश होता है। हाथ को ऊपर ऊठाये लाफिंग बुद्धा बहुत ही फायदेमंद होता है। यह घर में खुशियों के साथ पैसो की तंगी को भी दूर करता है। 

घर में पिरामिड रखना भी बहुत अच्छा होता है। इससे घर के सभी वास्तु दोष का प्रभाव कम हो जाता है। यह घर में सकरात्मक ऊर्जा को पैदा करता है।

 

निरंतर घट रहा अगर आपका धन तो उसे बचाने के लिए करना होगा ये काम

आटा पिसवाते समय रखें इस चीज का ध्यान तो हो जाओगे धनवान

इन पांच चीजों में से कोई एक घर ले आये किस्मत चमक उठेगी

मालामाल करने के लिए शुक्रवार का दिन ही काफी है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -