निरंतर घट रहा अगर आपका धन तो उसे बचाने के लिए करना होगा ये काम
निरंतर घट रहा अगर आपका धन तो उसे बचाने के लिए करना होगा ये काम
Share:

पैसा इंसान की पहली जरूरत है इसे पाने के लिए हर इंसान न जाने कितनी तरह से मेहनत व जतन करता है लेकिन यह तो बस किस्मत वालों के ही नसीब मे होता है। धन कि देवी माता लक्ष्मी ऐसे ही किसी पर प्रसन्न नहीं होती। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उन्हे प्रसन्न भी नंही किया जा सकता। ज्योतिषशास्त्र एक ऐसा माध्यम है जो हर तरह कि समस्या का समाधान देता है इस समस्या का समाधान भी ज्योतिषशास्त्र के पास है जिसे करने के बाद आप भी धन जैसी समस्या से छुटकारा पा सकते हैं तो चलिए जानते है कौन से वह उपाय है जो इस प्रकार कि समस्या से निजात दिला सकते हैं।

एक छोटा सा चांदी का घड़ा तांबे ,चांदी ,पीतल या कांसे के नए या पुराने सिक्कों से भरा हो। इसे घर की तिजोरी या किसी सुरक्षित स्थान पर रखने से धन और सम्रद्धि बढती है। कई लोगो के घरों में यह होता है। यदि आपके घर में नहीं है तो आप भी बनवा लें। और धन में वृद्धि करें।

चांदी का एक इतना छोटा गढ़ा होता है की उसमे 10 -20 तांबे के सिक्के रख सकते है उसे गढवी कहते है। पुराने समय में यह लोगों के घरों में होती है। इसकी जगह कुछ लोग चांदी की पेटी रखते थे। इसमें घर में धन और सम्रद्धि बनी रहती है।

 

ज्योतिष के अनुसार महाशिवरात्रि पूजा और व्रत 13 तारीख को

साबुत उड़द की काली दाल दिलाती है परेशानीयों से मुक्ति

जानें, नेपाल में कैसे मनेगी महाशिवरात्रि

महाशिवरात्रि: चंद्रदोष हटाने के लिए कैसे करें शिव का पूजन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -