मालामाल करने के लिए शुक्रवार का दिन ही काफी है
मालामाल करने के लिए शुक्रवार का दिन ही काफी है
Share:

आमतौर पर हर इंसान कि एक ही समस्या देखने को मिलती है और वह कुछ और नहीं बल्कि धन कि समस्या है, यह एक ऐसी काॅमन समस्या है जो सभी के साथ रहती है और हर इंसान इस समस्या से मुक्ति पाना चाहता है लेकिन इससे मुक्ति पा नहीं पाता। अगर आप भी कुछ ऐसी ही परेशानी से जूझ रहे हैं तो यहां पर आज हम आपको इसी समस्या से जुड़ा एक ऐसा अचूक उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद निश्चित ही आपके जीवन से इस प्रकार कि समस्या का हमेशा-हमेशा के लिए अंत हो जाएगा। बस इसके लिए आपको हर सप्ताह शुक्रवार का इंतजार करना होगा क्योंकि यह उपाय सिर्फ शुक्रवार को ही किया जाए तो फलदायी होता है। 

अब आप भी सोचते होगें कि आखिर शुक्रवार ही क्यों? दरअसल माता लक्ष्मी का दिन शुक्रवार का होता है और यह वही दिन है जिससे माता लक्ष्मी निश्चित ही आपसे प्रसन्न हो जाएंगी। तो चलिए जानते हैं कि अब शुक्रवार को वह कौन सा उपाय करें जो हमें इस तरह कि समस्या से मुक्ति दिला सकते हैं।

यदि हमेशा धन की कमी परेशान करती हो तो शुक्ल पक्ष के प्रथम शुक्रवार से शुरु कर 21 शुक्रवार तक 9 वर्ष तक की 5 कन्याओं को खीर व मिश्री खिलना चहिए और उनके चरण छूकर माता रानी से धन लाभ की प्रार्थना करनी चाहिये। माँ की कृपा अवश्य प्राप्त होती है।

 

जीवन भर इन तीन चीजों का ध्यान रखें पुरुष वरना दुर्भाग्य पीछे पड़ जायेगा

घर में बनाये रखना है अगर सकारात्मक ऊर्जा तो ले आये ये फूल

कोई ज्योतिष नहीं बल्कि जन्म तारिख बताएगी आपका भविष्य

तो बढ़ जाएगी आपकी भी आमदनी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -