प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार हॉट नजर आई कायली जेनर
प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार हॉट नजर आई कायली जेनर
Share:

हॉलीवुड की रियलिटी मॉडल कायली जेनर ने बहुत समय बाद अपनी हॉट तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. कई समय बाद कायली बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आई है. आप सभी को बता दें कायली काफी समय बाद इतने सेक्सी लुक्स में नजर आई है और प्रेग्नेंसी के बाद यह उनका पहला हॉट लुक है.

अपने कॉस्मेटिक्स के बारे में जानकारी देने में कायली कभी पीछे नहीं रहती है और उसका प्रमोशन करने में भी में वह अक्सर जी जान लगा देती हैं. अपने चेहरे पर ही कायली तरह-तरह के मेकअप प्रोडक्ट्स लगाकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को अपलोड कर देती है.

 

 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

आप सभी को बता दें कि कायली के इंस्टाग्राम पर 106m followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए कायली आए दिन सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करती है. कई बार कायली ने अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियो बनाकर भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किए हैं. आप सभी को बता दें कि कायली ने अब तक अपने फैंस के लिए 5,388 तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए है जो बहुत ही शानदार रहे है.

 

कायली के बच्चे को लेकर कई बार सवाल उठाए गए कि उस बच्चे का पिता कौन हैं, कायली का पहला बॉयफ्रेंड या दूसरा..? इस बात का जवाब कायली के पहले बॉयफ्रेंड Tyga ने दिया, उन्होंने बताया कि वह कायली के बच्चे के पिता नहीं है बल्कि कायली का दूसरा बॉयफ्रेंड Travis Scott उसके पिता है.

तरबूज खाते हुए तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता

हॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है ये टीवी स्टार

Newstracklive: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -