बेटी स्टॉर्मी के साथ मॉम काईली ने शेयर की पहली 3 सेल्फी
बेटी स्टॉर्मी के साथ मॉम काईली ने शेयर की पहली 3 सेल्फी
Share:

हॉलीवुड रियलिटी स्टार काईली जेनर ने कुछ समय पहले ही बेटी स्टॉर्मी को जन्म दिया है. उसकी कुछ तस्वीरों भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें आप उनकी बेटी स्टॉर्मी को देख ही चुके हैं. लेकिन हाल ही में काईली ने बेटी स्टॉर्मी के साथ कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें माँ और बेटी दोनों ही काफी खूबसूरत लग रही हैं.  तो चलिए हम बता देते हैं काईली और बेटी स्टॉर्मी की ये बेहद ही क्यूट तस्वीरें जो हाल ही में शेयर की गयी हैं.

 

stormiiiiiiiii

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

इन सेल्फी में आप देख सकते हैं मम्मी और बेटी साथ में सोये हुए दिखाई दे रहे हैं. अपनी इस क्यूट सी फोटो के साथ काईली ने लिखा है, stormiiiiiiiii. ये तो देखा जा सकता है काईली अपनी बेटी को काफी प्यार करती हैं. बता दें, स्टॉर्मी काईली और बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट की बेटी है जिसकी पहली तस्वीर डैड ट्रैविस ने ही शेयर की थी. इन तस्वीरों में भी वो बेहद ही क्यूट लग रही हैं जितनी उस फोटो में लग रही थी.

इस पर फैंस के भी कई तरह के कमेंट आ रहे हैं और काईली के फैंस को उनकी ये बेटी बेहद पसंद आई. इसी के साथ आपको बता दें, काईली अपने ब्यूटी प्रोडक्ट को भी काफी प्रमोट करती हैं और आये दिन कोई ना कोई प्रोडक्ट लाती ही हैं. ऐसे ही कुछ समय पहले उन्होंने काईली लिपस्टिक को प्रमोट किया था. तो चलिए दिखा देते हैं काईली की ये तस्वीरें.

प्रेग्नेंसी के बाद फिर से हॉट हो चुकी है कायली जेनर

काईली जेनर ने बताये अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े खास अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -