अब बनेगा चालबाज का सीक्वल, श्रीदेवी की जगह लेगी ये अभिनेत्री
अब बनेगा चालबाज का सीक्वल, श्रीदेवी की जगह लेगी ये अभिनेत्री
Share:

आजकल बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल का काफी चलन हो गया है कभी किसी फिल्म का रीमेक बना दिया जाता है तो कभी किसी फिल्म का सीक्वल। ऐसे में क्कुह समय पहले ही फिल्म जुड़वा का सीक्वल आया था। जुड़वा में हमने सलमान खान के डबल रोल को देखा था और जुड़वा 2 में हमने वरुण धवन के डबल रोल को देखा। आपको बता दें की फिल्म जुड़वा तमिल फिल्म का रीमेक थी और तमिल फिल्म जापानी फिल्म का रीमेक थी। मतलब की जुड़वा फिल्म को तीसरी बार बनाया गया था और उसका सीक्वल चौथी बार फिल्म का बनना हुआ था।

अब खबर है कि श्रीदेवी की फिल्म चालबाज का भी रीमेक बनने जा रहा है। जी हाँ जल्द ही चालबाज फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी हो रहीं है। दरअसल में क्रिआर्ज इंटरटेनमेंट ने चालबाज फिल्म के राइट्स खरीद लिए है। आपको पता हो कि चालबाज फिल्म हेमा मालिनी की सीता और गीता फिल्म का रीमेक थी और अब चालबाज का रीमेक बनने जा रहा है जिसमे श्रीदेवी की जगह आलिया भट्ट की दी जाने वाली है। खबर है कि चालबाज के रीमेक में आलिया भट्ट होंगी अब ये खबर मात्र अफवाह है या सच ये तो फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर ही पता चल पाएगा।

फिलहाल तो केवल ये खबर है कि प्रेरणा अरोड़ा ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए है और इस फिल्म के गानो के राइट्स भी उन्होंने ले लिए है। फिल्म को एक नए तरीके से पेश किए जाने की बात कहीं जा रहीं है। हालाँकि फिल्म में श्रीदेवी को रिप्लेस कर पाना नामुमकिन सी बात है लेकिन अब देखना है कि आलिया ऐसा कर पाती है या नहीं ?

ट्विंकल खन्ना की विश लिस्ट में जुडी दो और खास चीज़े

तस्वीर पोस्ट कर सोनम ने दी अपनी छोटी बहन को जन्मदिन की बधाई

अनुष्का की 'परी' का अब तक का टोटल कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -