कोलकाता पुलिस ने पकड़े जेयूएम के 6 आतक़ंकवादी
कोलकाता पुलिस ने पकड़े जेयूएम के 6 आतक़ंकवादी
Share:

कोलकाता - कोलकता पुलिस की एसटीएफ द्वारा बांग्लादेश के जमात-उल-मुजाहिदीन के छह सदस्यों को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है. इन आतंकवादियों के पास से लैपटॉप, मोबाइल, फर्जी दस्तावेज और डेटोनेटर बरामद किए गए हैं.

बता दें कि ये सभी आतंकी व समूह बांग्लादेश में विभिन्न आतंकी गतिविधियों में शामिल रहे हैं. ये सभी भारत में भी अपने समूह को सक्रिय करने के प्रयास कर रहे थे.पुलिस के अनुसार पश्चिम बंगाल के अलावा इस ग्रुप के नॉर्थ-ईस्ट व दक्षिण भारत में भी ठिकाने हैं.

इस बारे में पुलिस अधिकारी विशाल गर्ग ने बताया कि ये आतंकवादी वर्धमान धमाकों के आरोपी हैं. गिरफ्तार किए लोगों में तीन बांग्लादेशी और तीन भारतीय हैं.इन आरोपियों के नाम एनआईए की चार्जशीट में शामिल हैं. यह कोलकाता पुलिस की बड़ी सफलता हैं.अलग -अलग जगहों से पकडे गए इन आतकंवादियों से पुलिस को संदिग्ध सामान भी मिला है, जिसमें दो किलो पाउडर भी मिला है, जिसके विस्फोटक भी होने की आशंका जताई जा रही है.

ये लोग नॉर्थ ईस्ट के इलाकों में और कहीं-कहीं दक्षिण भारत के इलाकों में अपनी पैठ बनाने की फिराक में थे.पुलिस के अनुसार बांग्लादेश में सक्रिय जमात-उल-मुजाहिदीन के ये आतंकी भारत में लोगों को गुमराह करने की फिराक में थे ताकि भारतीय युवाओं को भी आतंकी गतिविधियों में शामिल कर सके.

विधायक का मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -