कोहली के विराट कारनामो पर कोच शास्त्री ने दिया बड़ा बयान
कोहली के विराट कारनामो पर कोच शास्त्री ने दिया बड़ा बयान
Share:

कल खेले गए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज के छठे और अंतिम मुकाबले में आसान जीत दर्ज करते हुए भारत ने 5-1 से वनडे सीरीज अपनी नाम कर ली हैं. भारतीय टीम ने इस वनडे सीरीज में कई बड़े कीर्तिमान रचे हैं. गेंदबाजी में जहां चहल-कुलदीप की जोड़ी ने कई नए रिकॉर्ड खड़े किये, तो बल्लेबाजी में कप्तान कोहली ने अकेले ही पूरी अफ्रीकी टीम को पानी पिला दिया. इस सीरीज में कप्तान कोहली ने कुल 3 शतक लगाए, और 558 रनो का योगदान दिया.

कोहली के यह रन किसी द्विपक्षीय वनडे सीरीज में किसी एक बल्लेबाज द्वार बनाये गए सबसे अधिक रन हैं. ऐतिहासिक सीरीज समापन के बाद कप्तान कोहली की हर तरफ जमकर प्रशंसा हो रही हैं. भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी भारतीय कप्तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की हैं. उन्होंने कहा कि, विराट की तारीफ करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं. शास्त्री ने कहा मुझे विराट की तारीफ़ करने के लिए नई डिक्शनरी खरीदनी पड़ेगी. 

टीम की जीत और कप्तान कोहली की इस विराट उपलब्धि पर कोच रवि शास्त्री काफी खुश नजर आये, उन्होंने कहा कि, विराट की उपलब्धियों से उनके पास मौजूद सारे विशेषण अब छोटे लगने लगे हैं. लोगों को उनकी तारीफ में कुछ नए शब्द ढूंढने होंगे. उन्होंने हंसते हुए कहा कि, अगर मैं उनकी जगह होता, तो अगले दिन आपको बुक शॉप पर नई डिक्शनरी खरीदते हुए दिखता. 

वाटसन के बाद अब यह खिलाड़ी हुआ धोनी के साथ खेलने को बेकरार

IND vs SA : मिताली-मंधाना ने दिलाई भारत को 2-0 की अजेय बढ़त

इस मैच में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, केवल छक्के से बने 192 रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -