जानिए अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के रिश्तें को करीब से
जानिए अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के रिश्तें को करीब से
Share:

श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. श्रीदेवी 54 साल की थीं. उन्होंने दुबई में आखिरी सांस ली. हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं. श्रीदेवी की लाइफ मे भी बहुत आये, श्रीदेवी जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं. लेकिन उनके सौतेले बेटे अर्जुन कपूर की बातों मे अपनी सौतेली मां से रिश्ते में रही टीस साफ दिखाई देती है.

बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर से अर्जुन कपूर और अंशुला दो बच्चे हैं. श्रीदेवी की शादी के कुछ महीनों बाद ही मोना का निधन हो गया था. अपनी मां की मौत के बाद भी अर्जुन कपूर ने श्रीदेवी को कभी भी मां के तौर पर स्वीकार नहीं किया. बोनी कपूर के बेटे अर्जुन और अंशुला कभी भी अपने पिता की दूसरी फैमिली (श्रीदेवी और बेटी खुशी, जाह्नवी) के कभी करीब नहीं आ पाए.

अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट कहा था कि उनके लिए श्रीदेवी पिता बोनी कपूर की पत्नी से ज्यादा कोई अहमियत नहीं रखती हैं. हमारी मुलाकात नहीं होती है और हम कभी भी एक साथ टाइम नहीं बिताते हैं, इसलिए यह रिश्ता मेरे लिए कुछ भी नहीं है. 'हालांकि अर्जुन ने यह भी कहा कि उनकी मां ने उन्हें किसी का अपमान करना नहीं सिखाया है और उनके मन में अपने पिता और उनके परिवार के लिए कोई भी दुर्भावना नहीं है.

जब श्रीदेवी ने किया बॉलीवुड का प्रतिष्ठित अवार्ड लेने से मना

श्रीदेवी और एकता कपूर मे था 36 का आंकड़ा

श्रीदेवी के परिवार मे किसे है सर्पदोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -