केली ने की अपने बॉयफ्रेंड से शादी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
केली ने की अपने बॉयफ्रेंड से शादी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
Share:

हॉलीवुड की मशहूर टीवी रिपरेजेंटर केली ब्रूक अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहतीं हैं. लेकिन इस बार केली अपने हॉट फोटो नहीं वेडिंग फोटो के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. केली ने अपने पति जेरेमी पैरिसी से शादी कर ली हैं. केली ने अपनी शादी की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं केली और उनके पति जेरेमी के साथ बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

केली के फैंस उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत पसंद कर रहें हैं और इसके साथ ही केली और उनके पति को शादी की बधाइयाँ भी दें रहें हैं. केली और जेरेमी इन दिनों काफी एन्जॉय कर रहें हैं. वैसे केली अक्सर अपने बिकिनी फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहतीं हैं. वो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटो शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती हैं.

केली कई बार अपने पति जेरेमी के साथ किस करते हुए भी फोटो शेयर कर चुकीं हैं. केली और उनके पति की जोड़ी सभी की पसंदीदा जोड़ी बन गई है. इंस्टाग्राम पर ही केली के 931 हजार से भी ज्यादा फॉलोवर्स है जो हर बार केली के हॉट लुक को देखने के लिए तरसते है. सोशल मीडिया पर इस समय केली की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हो रहीं हैं.

केली को तो साल 2005 में दुनिया की सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी मिल चुका हैं. केली का जन्म ब्रिटेन में हुआ था और उनका शुरू से टीवी रिपरेजेंटर बनने का सपना था जिसे केली ने पूरा भी कर लिया. 18 साल की उम्र में ही केली टीवी शोज़ में काम करने लगी थीं.

बॉयफ्रेंड के साथ इस खास जगह हॉलिडे मना रही कर्टनी

रिलीज हुआ "Keeping Up With the Kardashians" के पहले लुक का ट्रेलर

बेटी की तस्वीर न पोस्ट करने के फैसले से मुकर गई कायली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -