केजरीवाल ने मांगा चंदा
केजरीवाल ने मांगा चंदा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली और आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सोशल मीडिया पर विडियो जारी करके पंजाब और गोवा चुनाव के लिए चंदा मांगा है. विडियो में केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी चंदे से चलती है.

साथ ही साथ उन्होंने दिल्ली चनाव का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में चुनाव के वक्त आप लोगों ने दुनिया के कोने-कोने से आकर घर-घर में कैंपेन किया. अब पंजाब और गोवा का चुनाव आप सभी लोगों को लड़ना है. इसके लिए आपको टाइम और चंदा दोनों देना पड़ेगा. आम लोगों के चंदे से पार्टी चलती है. उम्मीद है आप लोग टाइम और चंदा देंगे. आम आदमी पार्टी की वेबसाइट पर जाकर या चेक के जरिए आप हमें चंदा दे सकते हैं.

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी उद्योगपतियों से पैसे नहीं लेती क्योंकि वे चुनाव के बाद हमसे अपना गलत काम करने को कहते हैं. वीडियो में केजरीवाल ने कॉरपोरेट से चंदा नहीं लेने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा कि वे लोग अपना गलत काम करा कर इसकी भरपाई कराएंगे. उन्होंने कहा, हम बड़े औद्योगिक घरानों से धन नहीं लेते. यदि हम ऐसा करेंगे तो वे चुनाव बाद हमारे पास आएंगे और अपने गलत काम कराएंगे. उन्होंने यह भी दावा किया कि उनकी पार्टी की एक एक पाई की निगरानी आयकर विभाग करता है.

Paytm के साथ हुई 6 लाख 15 हजार रुपए की धोखाधड़ी,CBI जांच शुरू

केजरीवाल बोले-राहुल, तुम मोदी से क्यों मिले

केजरीवाल बोले-मोदी जी आपकी डिग्री...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -