कैटरीना ने दी ब्रेकअप से उभरने की टिप्स
कैटरीना ने दी ब्रेकअप से उभरने की टिप्स
Share:

बॉलीवुड में एक समय सबसे हॉट कपल माने जाने वाले कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर अब अलग हो चुके है और अब अपनी अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ चुके है. लेकिन दोनों किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहते है. हाल ही में कैटरीना ने अपने एक बयान में ब्रेकअप से जल्‍द उबरने की टिप्स बताई. कैटरीना ने कहा कि,' ड्रिंक करो, घर जाओ, बिस्‍तर पर लेटो और आइस्‍क्रीम खाओ. मगर बेड पर लेटकर रोना नहीं है. बस स्‍माइल के साथ सो जाओ. यही ब्रेकअप से उभरने का बेस्‍ट तरीका है.'

आपको बता दे कि रिलेशनशिप के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ बीते दो साल से कार्टर रोड स्थित घर में एक साथ रह रहे थे, लेकिन ब्रेकअप के बाद रणबीर अपने मम्मी पापा के साथ पाली हिल स्थित अपने घर कृष्णा राज में शिफ्ट हो गए है. वही कैटरीना ने भी अपना घर बदल लिया है. खबरों की माने तो कैटरीना अपने बांद्रा स्थित अपने पुराने घर में शिफ्ट हो चुकी है. 

इस घर का पिछले तीन महीने से रेनोवेशन का काम चल रहा था. फ़िलहाल कैटरीना अपनी फिल्म बार बार देखो के प्रमोशन में व्यस्त है.यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा ने किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -