कार्ति चिदंबरम चेन्नई में गिरफ्तार
कार्ति चिदंबरम चेन्नई में गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय वित्‍त मंत्री और वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम को सीबीआई ने आज बुधवार को चेन्‍नई से गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि कार्ति पर मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज है .इस बारे में सीबीआई ने कहा कि कार्ति जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे, इसलिए उनकी गिरफ्तारी की गई. उन्हें शाम तक दिल्ली लाया जाएगा 

 

गौरतलब है कि यह चर्चित मामला आर्थिक अपराध से जुड़ा है . कार्ति का नाम 2007 में आईएनएक्स मीडिया में कोषों को स्वीकार करने के लिए विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी से जुड़े एक मामले में सामने आया है. उस समय उनके पिता पी चिदंबरम केंद्रीय वित्त मंत्री थे. इस मामले में कार्ति पर गलत तरीके से संपत्ति अर्जित करने का आरोप है.

बता दें कि इस मामले में 26 फरवरी को दिल्ली की एक अदालत ने कार्ति चिदंबरम के चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) एस भास्कररमन को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. भास्कररमन को आईएनएक्स मीडिया से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार कर विशेष न्यायाधीश एनके मल्होत्रा ने सीए को तिहाड़ जेल भेज दिया था.जबकि इसके पहले पी चिदंबरम ने शीर्ष कोर्ट में उनके बेटे को परेशान करने और राजनीतिक बदला लेने की बात कहते हुए आवेदन दिया गया था.

यह भी देखें

शिवराज सरकार का अंतिम बजट आज

अब 50 करोड़ से अधिक के एनपीए की होगी जाँच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -