आप की 20 सीटों के आंतरिक सर्वे का कपिल मिश्रा ने किया खुलासा
आप की 20 सीटों  के आंतरिक सर्वे  का कपिल मिश्रा ने किया खुलासा
Share:

नई दिल्ली : लगता है आम आदमी पार्टी के दिन बुरे चल रहे हैं. पार्टी में जारी आंतरिक चुनौतियों के बीच कल चुनाव आयोग द्वारा आप के 20 विधायकों को अयोग्य बताए जाने की सिफारिश राष्ट्रपति से किये जाने की खबरों के बीच पार्टी के असंतुष्ट विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आप पार्टी के आंतरिक सर्वे का खुलासा करते हुआ कहा है कि 20 विधायकों की सीटों पर चुनाव होने पर 11 सीटों पर आम आदमी पार्टी की हार की आशंका जताई गई है .

आपको बता दे कि कपिल मिश्रा ने इस आंतरिक सर्वे रिपोर्ट में दावा किया है कि इन 20 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी ने ये सर्वे कराया है , जिनमे अधिकांश सीटों पर पार्टी की हार का जिक्र किया गया है.जिन सीटों पर हार का खतरा मंडरा रहा है उनमें द्वारका, चांदनी चौक, गाँधी नगर, कालकाजी ,नजफगढ़,कस्तूरबा,कोंडली, महरौली, लक्ष्मी नगर,जंगपुरा,वजीरपुर, जनकपुरी,बुराड़ी , रोहतास, सदर बाजार, नरेला ,मोती नगर, मुंडका ,राजेंद्र नगर और तिलक नगर सीट शामिल हैं. इस सर्वे में   कुछ उम्मीदवार बदलने की भी सिफारिश की गई है.

उल्लेखनीय है कि ऊपर जिन 20 सीटों के बारे में बताया गया है, ये वही सीटें हैं जहां से वर्तमान विधायक लाभ का पद मामले में संकट में आ गए हैं. चुनाव आयोग इन सभी 20 विधायकों को अयोग्य ठहरा कर अपनी राय राष्ट्रपति को दे चुका है, अब राष्ट्रपति के रुख पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं.

यह भी देखें

दिल्ली के विधायक अयोग्य, तो छत्तीसगढ़ के क्यों नहीं ?

राजनीति नहीं सेवा करो केजरी: अन्ना हजारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -