जब कंगना ने किया ऋतिक पर वार, तो यह मोहतरमा बनी उनकी ढाल
जब कंगना ने किया ऋतिक पर वार, तो यह मोहतरमा बनी उनकी ढाल
Share:

बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी बोले तो हम बात  कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में जो के अभी अपनी फिल्म 'सिमरन' के साथ साथ आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में बनी हुई है. हम बात कर रहे है कंगना व ऋतिक रोशन के बारे में जिनके बारे में हमे आए दिन कुछ ना कुछ नई नई बातें पता चलती ही रहती है. अभी हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन पर फिर से जमकर निशाना साधा था. लेकिन अब कंगना के इस वॉर से ऋतिक रोशन को बचाने आई है एक खूबसूरत मोहतरमा जिनका के ऋतिक के साथ में काफी गहरा लगाव रहा है. हम बात कर रहे है ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के बारे में जो के एक बार फिर से ऋतिक रोशन का सपोर्ट करते हुए नजर आई है.

जी हां बता दे कि, अभी वैसे भी आजकल रितिक से अफेयर पर कंगना रनौत हर प्लेटफॉर्म पर बेबाकी से जवाब दे रही हैं. आए दिन वह रितिक रोशन पर नया वार कर रही हैं. वहीं रितिक अब तक कंगना के हमलों पर चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन इस कहानी में कल ट्विस्ट आया जब रितिक की एक्स वाइफ सुजैन रितिक को सपोर्ट करती दिखीं. जी हां... कल सुजैन ने रितिक के साथ सेल्फी शेयर की और लिखा, किसी भी साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वह एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके.

मानना पड़ेगा तलाक के बाद भी सुजैन रितिक पर इतनी दिलेरी दिखा रही हैं. इससे पहले भी कंगना के साथ लड़ाई में उन्होंने रितिक का समर्थन किया था. ऋतिक रोशन व सुजैन खान भले ही अलग रह रहे हो लेकिन आज भी वह एक अच्छे दोस्त है व आए दिन अपने बच्चो के साथ में मस्ती के मूड में नजर आ ही जाते है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए खतरे की निशानी, फिल्म से अलग हो रही है एकता कपूर

विवेक को बॉलीवुड ने भी कहा, Happy Birthday

महाभारत में माँ का रोल निभाने के अलावा फिल्मों में बिकिनी सीन भी दे चुकी हैं कुंती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -