नए माउंटेड एग्जॉस्ट के साथ आई KTM ड्यूक 200

दिल्ली: मोटरबाइक निर्माता कंपनी KTM ने हाल ही इंडोनेशिया इंटरनैशनल मोटर शो में साइड माउंटेड एग्जॉस्ट पेश किया था. जिसमें साइड माउंटेड एग्जॉस्ट देखने को मिला. एग्जॉस्ट यूनिट दिखने में ड्यूक 250 और ड्यूक 390 जैसी ही है.

बता दें कि इस एग्जॉस्ट के लगने के बाद कंपनी का वादा है कि बाइक के 200सीसी मॉडल की टॉर्क डिलिवरी पहले से कही ज्यादा बेहतर हो गई है. इससे बाइक की परफॉर्मेंस बेहतर होती है. 2018 KTM Duke 200 पुरानी डिजाइन लैंग्वेज पर बनी है. इस बाइक में 199.5cc सिंगल सिलिंडर और लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है. यह इंजन अधिकतम 24.6 हॉर्सपावर और 19.2 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में मदद करता है. इंजन में 6 स्पीड गियरबॉक्स डाले गए है.

गौरतलब है कि ऑस्ट्रिया की बाइक कंपनी KTM पर ड्यूल लाइनअप की बाइक्स पर ऑफर्स दे रही थी. जबकि ड्यूक 200 में एग्जॉस्ट को स्पेशल ऑफर के तौर पर दे रही थी. इंडोनेशिया में बिकने वाले KTM ड्यूक 200 मॉडल का पावर भारतीय मॉडल के बराबर है. हालांकि, दोनों वर्जन्स के वजन में अंतर है. इंडोनिशियाई मॉडल में एबीएस भी है जो कि भारतीय मॉडल में अभी नहीं है.भारत में इस गाड़ी का मुकाबला TVS अपाचे RTR200 से माना जा रहा है.

ट्रायंफ का दमदार ''टाइगर'' 1200

रॉयल एनफील्ड ने शुरू की नई हिमालयन Fi की ऑफ लाइन बिक्री

अब 18 वर्ष से कम उम्र में भी बन सकेगा लाइसेंस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -