लोगों की मदद के लिए पेंटिंग बेच रहे जस्टिन बीबर
लोगों की मदद के लिए पेंटिंग बेच रहे जस्टिन बीबर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. कैलिफोर्निया में हाल ही में लगी जंगल की आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए जस्टिन बीबर धन जुटाने का प्रयत्न कर रहे हैं. इसके लिए वह अपनी पेंटिंग नीलाम कर रहे हैं.

जिसके चलते उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पेंटिंग की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि वह अपनी पेंटिंग धन जुटाने के लिए बेच रहे हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, "इस पेंटिंग का नाम 'कैलवरी' है और इसको बेचकर जो पैसे आएंगे वह कैलिफोर्नियां की आग से प्रभावित लोगों की मदद के लिए होगा." बता दे कि, साउथ कैलिफोर्निया के जंगलों में 65 हजार एकड़ इलाके में बीते दिनों जबर्दस्त आग लगी थी. इस वजह से राज्य में इमरजेंसी लगा दी गई थी. 1.5 लाख लोगों को हटाया गया. आग से हजारों घरों को नुकसान पहुंचा है. 160 इमारतें पूरी तरह जल गई हैं.

बताना चाहेंगे कि, बिबर को आइलैंड रिकॉर्ड्स ने साइन कर लिया जो एल.ए रीड की संपत्ति है. बिबर का पहला गीत "वन टाइम" 2009 में रिलीज़ किया गया और यह कनाडा के शीर्ष दस गीतों में रहा. उनका पहला अल्बम माई वर्ल्ड, जिसे नवंबर 2009 में रिलीज़ किया गया, जल्द ही अमेरिका में प्लैटिनम प्रमाणित रहा. वह पहले कलाकार बन गए जिनके सातों गाने बिलबोर्ड हॉट 100 की सूची में शामिल थे.

ये भी पढ़े

टीवी जगत में सुधार के चलते हॉलीवुड फिल्मों में सुधार है- ह्यू जैकमैन

संघर्षरत मुक्केबाजों के लिए आगे आना चाहते है विनीत

अनुपम खेर ने पूरा किया 511वीं फिल्म का शेड्यूल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -