पत्रकार पर हमला, दबंगों ने चलाई खुलेआम गोली
पत्रकार पर हमला, दबंगों ने चलाई खुलेआम गोली
Share:

कानपुर: कानपुर बर्रा थाना क्षेत्र में अंधा कुँआ के समीप जेपी धर्मशाला में एक शादी के दौरान धर्मशाला के मालिक बबलू कांछी की बारातियो से कुछ कहा सुनी हुई और बबलू कांछी अपने कुछ दबंग साथियो को धर्मशाला बुलाकर देशी कट्टो से ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमे तो बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए घायलों को अस्पताल भेजा गया है दबंगों के हमले में महिलाये एवं बच्चे भी घायल हो गए है.

इस धर्मशाला को बबलू कांछी ने अवैध रूप से कब्ज़ा कर निर्माण कराया है जिसमे शादी व्याह कराकर कमाई के साधन में इस्तेमाल कर रहा है मौके पर मौजूद एक पत्रकार बंधू ने सारा मामला अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया जब यह बात बबलू कांछी को पता चली तो आरोपी ने पत्रकार पर भी फायर कर दिया.

जिससे पत्रकार बच तो गया लेकिन आरोपी के दबंग साथियो ने पत्रकार पर लाठी व् डंडो से जानलेवा हमला किया जिसमें पत्रकार का एक हाँथ फैक्चर हो गया और उसे गंभीर चोटे भी आयी। मामले के दौरान जब पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस मौके पर पहुँची,

पीड़ित पत्रकार के अनुसार सारा मामला जानने के बाद एक पुलिस कर्मी जो की सिविल ड्रेस में आया था उसने पत्रकार के मोबाइल में रिकार्ड वीडियो डिलीट कर दिऐ।

और पढ़े-

मुर्गा -मुर्गी के पोस्ट मार्टम के बाद भी उलझा मामला

गुरुग्राम : बंदूक की नोक पर डकैती के बाद गैंग रेप

अब इतनी आसानी से नही मिलेगा बंदूक का लाइसेंस

कंडक्टर भर्ती: पुलिस को अदालती आदेश का इंतजार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -