मुर्गा -मुर्गी के पोस्ट मार्टम के बाद भी उलझा मामला

कोरबा : छत्तीसगढ़ के कोरबा के सीएसईबी चौकी में लाये गए मृत मुर्गा - मुर्गी का मामला पोस्ट मार्टम के बाद भी अनसुलझा ही रहा. इससे न केवल पुलिस परेशान है, वहीं इसके मालिक को भी न्याय का इन्तजार है.

बता दें कि सीएसईबी चौकी का यह अजीबो-गरीब मामला है. पड़ोसी की बाड़ी से दाना चुगकर लौटे मुर्गा-मुर्गी और उसके आठ चूजे शुक्रवार की सुबह मर गए. मुर्गे के मालिक ने पुलिस चौकी पहुंचकर पड़ोसी पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया तो पुलिस मामले की जांच में जुट गई.पुलिस ने राजा से पूछताछ की तो उसने बाड़ी में लगे पौधे में कीटनाशक का छिड़काव करने की बात कही और उसके असर से मुर्गों की मौत होने की आशंका जताई.मुर्गा और चूजों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु चिकित्सालय भेजा गया, जहां डॉक्टर ने पोस्‍टमार्टम का बिसरा सुरक्षित रख लिया है.जिससे पुलिस इस मामले की जांच में उलझ गई है.

घटना के अनुसार मानसनगर निवासी लक्ष्मण यादव मजदूरी करता है. लक्ष्मण की पत्नी रागिनी ने मायके से लेकर मुर्गा-मुर्गी पाला था. ये गुरुवार को दाना चुगते हुए पड़ोसी राजा यादव की बाड़ी में पहुंच गए थे, जहां से शाम को वे लौटे, इसके बाद रात में उन्‍हें उनके लिए बनाए बाड़े में डाल दिया गया. सुबह वे सभी मरे मिले. लक्ष्मण व उसकी पत्नी ने इसके लिए पड़ोसी राजा यादव को जिम्मेदार ठहराया और जहर देकर मारने का आरोप लगाया था .

स्कूल ड्रेस के पेंट के एक हिस्से से लगाई फांसी, पैर पर लिखा हुआ मिला मोबाइल नंबर

लुकाछीपी के खेल में पडोसी के घर जाकर छिपी बच्ची, फिर पड़ोसन ने पार कर दी दरिंदगी की हद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -