जॉन का बड़ा बयान, मैं पैसों के लिए नहीं नाचता
जॉन का बड़ा बयान, मैं पैसों के लिए नहीं नाचता
Share:

बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम ने हाल ही में अवॉर्ड फंक्शन को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं, जिससे चारों ओर सनसनी मच गई है. जॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें अवॉर्ड फंक्शन में जाना अब मजाक लगता है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह पैसे के लिए किसी अवॉर्ड फंक्शन में नहीं नाचते है. जॉन को अवॉर्ड फंक्शन में जाना भी पसंद नही हैं. उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि वे इसलिए अवॉर्ड फंक्शन में नहीं जाते क्योंकि ये अवॉर्ड फंक्शन अब महज मजाक का पात्र बनकर रह गए है. 

जॉन अब्राहम ने इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी पर बात करते हुए कहा कि वे निजी जिंदगी में बेहद ही साधारण इंसान हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वे आज भी रिक्शा में सफर करना पसंद करते हैं, साथ ही उन्हें अन्य स्टार्स की तरह सुरक्षा गार्ड को साथ लेकर भी चलना पसंद नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह एक मिडि‍ल क्लास फैमिली से हैं और नॉर्मल लाइफ जीते हैं.

जॉन अब्राहम ने इंडस्ट्री में आये नए कलाकरों को लेकर कहा कि मैंने देखा है इंडस्ट्री में हाल ही में आये नए-नए कलाकार पागलों की तरह व्यवहार करते हैं, जबकि मुझे बेहद नॉर्मल रहना अच्छा लगता है. इस दौरान जॉन अब्राहम ने सुपरस्टार अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन को लेकर कहा कि ये दोनों ही कलाकार इंडस्ट्री में उनके सबसे अच्छे दोस्त है. अक्षय कुमार को लेकर जॉन ने कहा कि अक्षय और उनकी सोच एक जैसी हैं, इसलिए वे उनके सबसे करीब है. जॉन ने साथ ही कहा कि कंगना उनकी फेवरेट अभिनेत्री हैं, और वे बिपाशा के साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगे. 

'द टाइम स्क्वायर' पर गाना रिलीज होने के साथ ही बन जाएगा इतिहास

एक्शन हीरो इमेज को नहीं तोड़ना चाहते टाइगर श्रॉफ

2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी अजय की 'सन ऑफ़ सरदार 2'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -