Jio ने अपने टैरिफ प्लान में किया बदलाव
Jio ने अपने टैरिफ प्लान में किया बदलाव
Share:

नई दिल्ली. रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए नए नए प्लान्स लेकर आ रही है, लेकिन इस बार जियो ने अपने लगभग सभी प्लान्स की कीमत में काफी बदलाव कर दिए है. दिवाली से पहले कंपनी ने अपना एक टैरिफ प्लान महंगा किया था, जिसके बाद अब तक कंपनी कई प्लान्स में बदलाव कर चुकी है. 

149 रु का प्लान

जियो ने 149 रुपए के प्लान में सबसे पहले बदलाव किया था. 149 रुपए वाला प्लान चुनने वाले यूज़र को 28 दिनों तक इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी की जगह 4 जीबी डेटा मिलेगा। लेकिन यह डाटा ख़त्म होने के यूज़र्स को बेहद कम स्पीड में डाटा मिलेगा.

309 रु प्लान 

कंपनी ने 309 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी घटा दी है और अब इस प्लान में मिलने वाला डाटा भी कम कर दिया है. ये प्लान पहले 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था और अब 49 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है साथ ही अब इसमें 49 जीबी डाटा मिलेगा. यह एक जीबी डाटा प्रतिदिन की लिमिट से मिलेगा.

399 रु का प्लान 

रिलायंस जियो का 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी कम कर दी गई है अब ये प्लान 84 दिन के बजाय 70 दिन का वैलिडिटी के साथ आएगा। जिसमें 70 दिन तक 70 जीबी डेटा और अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलेगी. हर दिन इस प्लान में 1 जीबी डेटा की लिमिट दी गई है.

459 रु का प्लान

जियो का 399 वाला प्लान 459 रुपए का हो गया है. इसमें ग्राहकों को 84 दिनों के लिए हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा मिलेगा. इसके साथ मुफ्त फोन कॉल की सुविधा भी ज़ारी रहेगी। मुफ्त एसएमएस और कंपनी के सभी ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन वाला फायदा मिलता रहेगा.

भारत में लॉन्च हुआ Nokia 5 का 3 जीबी रैम वेरिएंट

रेड्मी नोट 4 को टक्कर देने पैनासॉनिक ने लॉन्च किया 'Eluga A4'

हो गए है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार? अब मिलेगा इन्श्योरेन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -