Beach पर क्यूट लुक देती नजर आई 'दिल से दिल तक' की टेनी
Beach पर क्यूट लुक देती नजर आई 'दिल से दिल तक' की टेनी
Share:

इन दिनों टीवी चैनल कलर्स पर आने वाले शो 'दिल से दिल तक' में नजर आने वाली टेनी अपना हॉट लुक दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. जी हाँ, टेनी का असली नाम जैस्मिन भसीन हैं जो इन दिनों बीच पर एन्जॉय कर रही हैं. जैस्मिन ने हाल ही में एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमे वह पानी में बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा हैं She acts like summer and walks like rain आपको बता दें कि जैस्मिन कई बार अपनी बोल्ड इमेज को दर्शको के सामने पेश कर चुकी हैं.

जैस्मिन शो में बहुत ही संकारी लिबाज में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत ही बोल्ड और सेक्सी हैं. उन्होंने कई सेक्सी और बोल्ड फोटोशूट्स करवाएं हैं जो आप सभी ने देखा ही होगा. जैस्मिन अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. जैस्मिन इन दिनों टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आ रही हैं, यह शो वजलद ही बंद होने वाला हैं इस शो के बाद जैस्मिन की कोई प्लानिंग नहीं हैं.

जैस्मिन को आप सभी ने टीवी एड्स में भी देखा ही होगा. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर जैस्मिन के 626k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए जैस्मिन ने अब तक कई सेक्सी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

इस एक्ट्रेस के साथ नहीं हुआ यौन शोषण, मीडिया को बताया झूठा

KBC-10 ने रजिस्ट्रेशन के पहले दिन ही बनाया बड़ा रिकॉर्ड

'नागिन' छोड़ 'कयामत की रात' में जुटी करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -