जेम्स बॉन्ड के किरदार को आखिरी बार निभाने के लिए इस एक्टर ने की ये डिमांड
जेम्स बॉन्ड के किरदार को आखिरी बार निभाने के लिए इस एक्टर ने की ये डिमांड
Share:

हाल ही में यह एलान हुआ है कि जल्द ही जेम्स बॉन्ड की नेक्स्ट सीरीज आने वाली है. जी हाँ, खबर ये है कि जेम्स बॉन्ड की अगली सीरीज 'बॉन्ड 25' आने वाली है और अब इस बार की फिल्म में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए हॉलीवुड के एक्टर डेनियल क्रेग को चुना गया है. जी हाँ, इस बार हॉलीवुड एक्टर डेनियल को जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने के लिए चुना गया है और साथ ही ये खबर भी है कि डेनियल इस फिल्म में अपने किरदार के लिए कुल 450 करोड़ रुपए ले रहे हैं.

जी हाँ, उनकी फीस की चर्चाएं इन दिनों पुरे हॉलीवुड में हो रही हैं. फिल्म के लिए पहली बार डेनियल ने इतनी फीस की डिमांड की है. हॉलीवुड में इन दिनों डेनियल की काफी चर्चाएं हो रही हैं क्योंकि वह इन दिनों अपनी फीस को लेकर छाए हुए हैं. जानकारी के अनुसार फिल्म में डेनियल को आखिर बार जेम्स बॉन्ड के किरदार में देखा जाएगा और उसके बाद वह कभी इस किरदार में नजर नहीं आएँगे.

 

अब तक डेनियल ने जितनी भी सीरीज जेम्स के किरदार में निभाई है उनमे से किसी के लिए भी इतनी फीस नहीं ली लेकिन इस बार आखिरी किरदार होने की वजह से वह इतनी फीस ले रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू होने की बायत ट्वीटर पर बताई जा चुकी हैं और फिल्म में डेनियल 007 के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'बॉन्ड 25' को डैनी बॉयल के द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. फिलहाल फिल्म को लेकर केवल एक सस्पेंस है कि फिल्म में बॉन्ड गर्ल कौन होगी..?

अब नीलाम होगी जेम्स बॉन्ड की सात फिल्मो में नजर आई ये कार

मूवी जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -