परिणीति ने विकास बहल की फिल्म पर दिया गोलमाल बयान...
परिणीति ने विकास बहल की फिल्म पर दिया गोलमाल बयान...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के बारे में जो के पूर्व में हमे आयुष्मान खुराना संग अपनी एक फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में नजर आ चुकी है तथा अभी तो वह रोहित शेट्टी की एक कॉमेडी फिल्म गोलमाल अगेन के चलते व्यस्त है. तथा अभी हाल ही में अपनी एक बातचीत के दौरान परिणीति ने उन बातो का सिरे से खंडन किया है जिसमे की कहा जा रहा था की वह 'क्वीन ' के निर्देशक विकास बहल के साथ उनकी अगली फिल्म में काम कर रही हैं.

हाल ही में मुंबई के बांद्रा में फिल्म निर्माता के साथ अभिनेत्री की तस्वीर आई थी. इस तस्वीर से ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि वह बहल की अगली फिल्म में रितिक रोशन के साथ सह कलाकार होंगी. परिणीति से फिल्म के बारे में बात होने पर बताया, 'यह सही नहीं है. इन दिनों जब कभी भी हम बांद्रा में लंच के लिए मिलते हैं, लोगों को लगता है कि हम फिल्म साइन करने के बाद ही साथ आएंगे. लेकिन इस तरह से चीजें नहीं होती है.

मुझे पता चला है कि वह एक फिल्म शुरू करे रहे हैं और मैं उन्हें इसके लिए शुभकामना देती हूं.' परिणीति जो के एक रोहित शेट्टी की फ़िल्मी सेट पर फिल्म के कलाकारों के संग में आजकल खूब मस्ती भरे क्षणों को अंजाम दे रही है. परिणीति के बारे में हमे पता चला है कि परिणीति चोपड़ा और डायरेक्टर मनीष शर्मा पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे। वैसे कुछ दिनों पहले दोनों के अलग होने की खबरें भी मीडिया में आई थीं लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक बार फिर दोनों के पैचअप की खबर है.     
 
तस्वीरों में देखिये HOT पूनम का BOLD अंदाज़

तो यह है 'मस्तानी' का बचपन वाला ढिंचेक प्यार...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -