हरभजन मान के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी
हरभजन मान के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी
Share:

पंजाब के फरीदकोट में अदालत ने मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता हरभजन मान के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरभजन मान को यह गिरफ्तारी वारंट जेएमआईसीजगविंदर सिंह की अदालत ने 4.5 लाख रुपए का चेक बाउंस होने के एक मामले में भेजा है. इसके साथ ही कोर्ट ने पुलिस को यह भी कहा है कि वह हरभजन मान को 30 मार्च तक गिरफ्तार करके उन्हें अदालत के सामने पेश करे.

यह पूरा ही घटनाक्रम कुछ इस प्रकार है कि हरभजन मान के विरुद्ध यहां की आनंद फोरेक्स कंपनी ने अदालत में वाद किया है। कंपनी के अनुसार हरभजन मान अपने विदेश दौरे के लिए उनकी कंपनी के माध्यम से हवाई जहाज की टिकटें बुक करवाते रहे हैं। तथा सिंगर मान के द्वारा कंपनी को दिया गया एक 4.5 लाख रुपए का चेक जिसे की कंपनी ने बैंक में लगाया तो वह बाउंस हो गया.

तथा इसके बाद कंपनी ने सिंगर मान को अदालत का एक नोटिस भेजा व जिसमे कंपनी ने भुगतान की मांग की थी तथा अदालत में हाजिर होने का आदेश दिया था. परन्तु हरभजन मान जो कि तय समयसीमा के मुताबिक अदालत में पेश नही हुए व फिर कोर्ट ने हरभजन मान के विरुद्ध गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया. 
 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -