बद्री की दुल्हनिया’ पर थिरकते नजर आये इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन
बद्री की दुल्हनिया’ पर थिरकते नजर आये इंटरनेशनल पॉप सिंगर एड शीरन
Share:

इंटरनेशनल पॉप सेंसेशन एड शीरन अपने दूसरे कॉन्सर्ट के लिए भारत आए हुए हैं, हालांकि शीरन पहले भी 2015 में भारत में लाइव परफॉर्म कर चुके है. लेकिन एक बार फिर वो अपने गानों के जरिये यह के लोगो को झूमाने के लिए आ गए हैं. बता दे कि कॉन्सर्ट से पहले फिल्म फराह खान ने शीरन के लिए एक पार्टी रखी थी. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड जगत की सभी बड़ी हस्तियों को बुलाया था.

इस पार्टी में शाहरुख खान, मलाइका अरोड़ा, पूजा हेगड़े, नेहा धूपिया, मनीष पॉल, साजिद खान, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जैसे कई स्टार्स शामिल हुए, इसके अलावा टीवी शो 'इश्कजादे' में नजर आने वाले नकुल मेहता भी फराह की पार्टी में मौजूद थे. ख़ास बात यह है कि नकुल मेहता ने एड शीरन को बॉलीवुड के गानों पर डांस करवाया.

यही नहीं नकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर भी किया है. जिसमें वो फराह खान, मनीष पॉल और शीरन के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दे कि सभी स्टार्स बद्रीनाथ की दुल्हनिया के टाइटल ट्रैक पर थिरकते नजर आ रहे है. वही इस वीडियो को शेयर करते हुए नकुल ने लिखा- जब फराह खान आपको, मनीष पॉल और इस कूल बच्चे को बॉलीवुड के मूव्स सीखाती हैं. बता दे कि शीरन का डिवाइड कॉन्सर्ट मुंबई के जियो गार्डन में होगा.

ये भी पढ़े

'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

रॉक बैंड एसी/डीसी के संस्थापक मैल्कम यंग का निधन

लैटिन ग्रैमी अवॉर्ड में 'डेस्पेसिटो' गाने की शानदार धूम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -