दो सालों से अंडे दे रहा ये लड़का, नहीं होगा यकीन
दो सालों से अंडे दे रहा ये लड़का, नहीं होगा यकीन
Share:

आपने कुछ ही जीव जंतु या पशु पक्षी को अंडे देते हुए देखा होगा. लेकिन आपने कभी भी किसी इंसान को अंडे देते नहीं देखा होगा. जी हाँ, आपको बात अजीब लग सकती है लेकिन यह सच भी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. इस केस में हम आपको बता दें, बहुत ही अजीब केस है जिस पर यकीन करना किसी के लिए भी मुश्किल हो सकता है. आइये जानते हैं इसके बारे में जो इससे पहले कभी नहीं सुनी होगी. 

गर्लफ्रेंड को बेचने का दिया विज्ञापन और आ गई मुसीबत

मामला इंडोनेशिया का है जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है कि वहां रहने वाला एक 14 साल का लड़का अंडे देता है. इसका नाम अकमल बताया जा रहा है. साथ ही बता दें, ये बच्चा पिछले दो सालों से अंडे दे रहा है जिससे वो खुद और उसके परिजन भी परेशान हैं. इस बात को जानकर डॉक्टर भी हैरान हैं, इतना ही नहीं इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. अकमल डॉक्टर के सामने भी अंडे दे चुका और इसी को देखने के बाद वो इस बात पर यकीन कर पाए हैं. हैरानी की बात तो ये है कि अकमल अब तक 20 अंडे दे चुका है. 

मधुमक्खी से चल रहा था एक्यूपंक्चर लेकिन हो गया कुछ खतरनाक

डॉक्टर्स का कहना है कि किसी भी इंसान के शरीर मे अंडे का बनना नामुमकिन है. कुछ लोगों का कहना है कि ये लड़के की ट्रिक है. इतना ही नहीं अकमल के परिजन ने इसका एक्स रे भी करवाया है और उसमें अंडा दिखाई दिया है. पहली बार जब अंडा दिया गया औऱ उसे फोड़कर देखा गया तो वह अंदर से एकदम पीला ही था. दूसरी बार अंडा पूरी तरह से सफेद था. परिजन कहते हैं अंडे देने से बेटा बहुत परेशान है और दर्द से तड़प रहा है. 

यह भी पढ़ें...

यहां दांतों से काटकर उतारी जाती है थकान

Video : जब अचानक ही सिर पर गिरा भारी भरकम अजगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -