Video : जब अचानक ही सिर पर गिरा भारी भरकम अजगर
Video : जब अचानक ही सिर पर गिरा भारी भरकम अजगर
Share:

जब आसमान से मुसीबत से बरसेगी तो जान घालक में आएगी ही, ये तो आप भी समझते हैं. लेकिन उसे बाल-बाल बच जाएँ तो  भगवान का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलने. ऐसे ही अगर अचानक से अगर आपके ऊपर बड़ा अजगर आ कर गिर जाए तो क्या करेंगे आप. कुछ देर के लिए तो आपकी जान भी अटक जाएगी. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपकी भी चीख निकल जाएगी.  

यहां गधों को मिलेगी काम से एक दिन की छुट्टी

दरअसल, चीन की एक ऐसी ही घटना सामने आई है जो बहुत ही हैरानी भरी है जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यहां बैंक के कुछ कर्मचारी हैं जिनके ऊपर अचानक एक भारी भरकम चीज आ गिरती है जिसे देखते ही कर्मचारियों की चीख निकल जाती है. इसे देखते ही सब इधर उधर भागने लगते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ कर्मचारी बात कर रहे हैं और अचानक से ऊपर अजगर गिर जाता है और सम्ह्ज ही नहीं पाते कहाँ से गिरा है. ये सब देखकर क्वो काफी डर जाते हैं और बचने के कोशिश करते हैं. 

बैंक कर्मचारी इतने डर गए हैं कि बैंक जाने से डर रहे हैं. हालाँकि अजगर को पकड़वा दिया गया है. वन विभाग की टीम ने बड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़कर एक बोरी में बंद करके वहां से ले गई. लेकिन कर्मचारी इतना डर रहे हैं कि कह रहे हैं कहीं भी कोई भी जीव जंतु छिपा हो सकता है. उन्होंने बकनक प्रबंधन से चेकिंग की मांग की है और कहा है तब तक वो काम नहीं करेंगे.  

यह भी पढ़ें...

 

एयरबस के जेटलाइनर ने भरी सबसे लम्बी उड़ान, बना कीर्तिमान

हनीमून के समय कपल ने किया ऐसा आपको भी नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -