गर्लफ्रेंड को बेचने का दिया विज्ञापन और आ गई मुसीबत
गर्लफ्रेंड को बेचने का दिया विज्ञापन और आ गई मुसीबत
Share:

अक्सर लोगों को मज़ाक करने की आदत होती है. मज़ाक में कभी-कभी दूसरों को ठेस भी पहुंचा देते हैं और कई बार वो मज़ाक हम पर भी भारी पड़ जाता है. आज हम आपको ऐसे ही मज़ाक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस मज़ाक में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को ऑनलाइन बेचने के लिए विज्ञापन दे दिया जिसके बाद उसके साथ बहुत कुछ गलत हो गया. आइये जानते हैं उसके बारे में.

भूत भी करते हैं रोमांस, नहीं विश्वास हो रहा तो देखे ये वीडियो

दरअसल, मामला इंग्लैंड का है जहां पर डेल लीक्स नाम के शख्स ने अपनी केली नाम की गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा मज़ाक किया कि वो सोच भी नहीं सकती थी. डेल ने केली को बेचने के लिए ईबे पर 37 वर्षीय प्रेमिका केली ग्रीव्स की फोटो पोस्ट कर लिखा कि यह मेरी यूज्ड गर्लफ्रेंड है जिसकी कीमत करीब 70,000 पाउंड है. इसे देखकर सभी हैरान रह गए और विज्ञापन देखते ही डेल के पास लोगों के फ़ोन आने शुरू हो गए. इसके बाद शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया और उससे इस बारे में सवाल किया गया. 

पोती संग ठुमके लगाते नज़र आई दादी,धडल्लें से वायरल हुआ वीडियो

डेल से पूछने पर उसने ये बताया कि उसने ये मज़ाक किया था क्योंकि एक दिन केली ने उन्हें पीछे लात मारी थी जिसके बाद इसने उसका एड पोस्ट कर दिया. विज्ञापन में साथ ही यह भी लिखा कि अगर किसी को शरीर के अंग चाहिए तो आप इन्हें खरीद सकते हैं. बहुत वाहियाद मज़ाक था जिसे करना उसे भारी पड़ गया.  

यह भी पढ़ें..

इस होटल में बेरोजगारों को मिलता है फ्री का खाना

मधुमक्खी से चल रहा था एक्यूपंक्चर लेकिन हो गया कुछ खतरनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -