फ़ाइनल से बाहर हो गए भारतीय निशानेबाज
फ़ाइनल से बाहर हो गए भारतीय निशानेबाज
Share:

गुरुवार को आइएसएसएफ विश्व कप फाइनल में भारतीय निशानेबाज अपनी जगह नहीं बना पाए है. यह प्रतियोगिता दिल्ली के डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में चल रही है. भारतीय निशानेबाज हिना सिद्धू और जीतू रॉय ने एयर पिस्टल मिक्स्ड स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था, लेकिन जीतू रॉय पुरुषों की दस मीटर एयर पिस्टल के फाइनल में जगह नहीं बना पाए साथ ही पूजा घाटकर भी फ़ाइनल से बाहर हो गयी.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में चल रहे आइएसएसएफ विश्व कप में भारतीय टीम के खिलाडी जीतू रॉय और पूजा घाटकर दस मीटर एयर पिस्टल के फाइनल में जगह नहीं बना पाए. प्रतियोगिता में शीर्ष आठ खिलाड़ियों का चयन किया गया, जिसमे भारतीय खिलाडी पूजा घाटकर महिलाओं की दस मीटर एयर राइफल में नौवें स्थान पर रही, घाटकर ने 101.5, 103.9, 102.2 और 104.8 की सीरीज में कुल स्कोर 412.4 रहा. जीतू रॉय ने 94, 96, 96, 97, 95, 94 का स्कोर बनाया और इस तरह से उनका कुल स्कोर 572 रहा और वह भी नौवें स्थान पर रहे.

बता दे कि इस स्पर्धा में सर्बिया की आंद्रिया आरोसोविच ने फाइनल में 251.3 के स्कोर के साथ स्वर्ण पदक जीता. रोमानिया की जार्जेटा लौरा कोमान को रजत और चीन की झांयी पेंग को कांस्य पदक मिला.

दिल्ली में शुरु होगी अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी प्रतियोगिता

'सीक्रेट सुपरस्टार' की सक्सेस पार्टी में बिखरा आमिर और जायरा का जलवा

इस तरह लगाए किसी के लालची होने का पता, देखिये ये वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -