विरोध जताने के लिए पोलार्ड ने मुँह पर लगाई टेप

Apr 20 2015 02:13 PM
विरोध जताने के लिए पोलार्ड ने मुँह पर लगाई टेप
कल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियन्स के बीच खेले गए आईपीएल-8 के मुकाबले के दौरान वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सदस्य पोलार्ड आैर क्रिस गेल के बीच विवाद हो गया. विवाद के दौरान इंग्लैंड के अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ आैर विनीत कुलकर्णी ने पोलार्ड को चेतावनी दी, जिसके बाद पोलार्ड ने कुछ ऐसा किया, जिससे सब हैरान रह गए.

दरअसल अंपायर द्वारा चेतावनी दिए जाने के बाद पोलार्ड दौड़कर मुंबई के डगआउट क्षेत्र में गए आैर विरोध दर्ज कराने के लिए सेलो टेप अपने मुंह पर चिपका लिया. पोलार्ड की इस हरकत ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरी है. वैसे तो क्रिकेट के मैदान पर इससे पहले भी कई बार खिलाडियों द्वारा विरोध जताने के नए-नए हथकंडे अपने गए है, लेकिन पोलार्ड ने जो रास्ता अपनाया है वो अनोखा है.

बता दें कि पोलार्ड और गेल दोनों ही वेस्ट इंडीज के लिए खेलते हैं, लेकिन एक देश के लिए खेलने के बावजूद दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं. वहीँ पोलार्ड की आईपीएल टीम के सदस्य हरभजन सिंह पोलार्ड द्वारा मुंह पर टेप लगाये जाने के मुद्दे का बचाव किया है.

हरभजन का कहना है कि, "पोलार्ड का इस तरह मुँह पर टेप लगाना अद्भुत जरूर है, लेकिन दुर्भावनापूर्ण नहीं है. हरभजन ने कहा ,अंपायरों ने उसे चुप रहने को कहा था लिहाजा उसने मुंह पर टेप लगा लिया। वह अलग तरह का है और उसे इस तरह की चीजें करना पसंद है.
?