यह है टीवी की 5 नशेड़ी बहुएं, आखिरी वाली सेट पर पीती है हुक्का
यह है टीवी की 5 नशेड़ी बहुएं, आखिरी वाली सेट पर पीती है हुक्का
Share:

स्मोकिंग की बात की जाए तो आजकल स्मोकिंग करना फैशन बन गया है और आज सभी इसे कूल समझते हैं लेकिन आप सभी को बता दें कि शराब पीना और स्मोकिंग करना ये दोनों ही अपनी जिंदगी से खेलने के बराबर है. अब आज हम आपको टीवी की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो टीवी के शोज में तो संस्कारी बहुएं बनती हैं लेकिन असल जिंदगी में क्या-क्या करती है. जी हाँ, असल जिंदगी में सभी अलग होती हैं और आज हम बताने जा रहे हैं टीवी की 5 संस्कारी नशेड़ी बहुओं के बारे में जिन्हे जब मौका मिलता है स्मोकिंग, शराब, हुक्का पीना शुरू कर देती हैं.

1. अंचित कौर - इन्हे आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा. आपको बता दें कि इन्हे छोटे पर्दे की खलनायिका भी कहा जाता है और अंचित कौर ने बहुत से सीरियल में काम किया है. अंचित असल जिंदगी में  ड्रिंक और स्मोकिंग करती हैं.

2. टीना दत्ता - टीवी के बहुत ही पॉपुलर सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता असल जिंदगी में स्मोकिंग करती हैं और आए दिन अपनी बोल्डनेस दिखाती हैं.

 


3. सारा खान - टीवी शो बिदाई से घर-घर में सीधी-सादी साधना के रूप में अपनी छवि बनाने वाली एक्ट्रेस सारा खान भी असल जिंदगी में सिगरेट पीती हैं इसी के साथ वह कई बार ड्रिंक करते हुए भी नजर आ चुकीं हैं.


4. सुमोना चक्रवर्ती - टीवी पर अपने जलवे दिखाने वाली एक्ट्रेस सुमोना को सेट पर कई बार सिगरेट पीते देखा गया है. आपको पता ही होगा कि सुमोना कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभा चुकीं हैं.

 


5. करिश्मा तन्ना - इन दिनों टीवी शो कयामत की रात में संस्कारी बहु बनी करिश्मा तन्ना भी हुक्का पीते हुए कई बारे स्पॉट की जा चुकीं हैं.

कैमरे के सामने बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने उतारे पुरे कपड़े

इस साल दिसंबर में शादी करने जा रहीं हैं नायरा की माँ

जल्द शुरू होगा कॉफी विद करण का अगला सीजन, सामने आया ख़ास प्राेमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -