भारत ने जमाया टी-20 सीरीज पर कब्ज़ा
भारत ने जमाया टी-20 सीरीज पर कब्ज़ा
Share:

भारत-न्यूजीलैंड  के बीच केरल के त्रिवेंद्रपुराम में शानदार मुकाबला देखने को मिला. बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ. इस मैच में आठ ओवर ही रखे गए. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 67 रन बनाये. न्यूजीलैंड को जीत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और न्यूजीलैंड की टीम 6 विकेट के नुकसान पर 61 रन बनाये और 6 रनो से उसे भारत से मात खानी पड़ी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मैच में भारत ने जीत के लिए बहुत शानदार फील्डिंग की. चहल ने अपने एक ओवर में केवल तीन रन दिए थे. स्टेडियम दर्शकों से पूरा खचाखच भरा हुआ था, इस मैदान में पहली बार अंतराष्ट्रीय मैच खेला गया है. आखिरी ओवर में पांड्या को कैच के दौरान हाथ में चोट आयी लेकिन बावजूद इसके वह मैदान में डटे रहे और अपना आखिरी ओवर सफलता पूर्वक पूरा किया और भारत को जीत दिलाई.

आखिरी दो गेंदों पर न्यूजीलैंड को जीतने के लिए 10 रनो की जरुरत थी और वह केवल 3 रन लेने में ही कामयाब हो पाई. न्यूजीलैंड की मैच में 6 रनो से हार हुई. तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली है. भारत की इस जीत के साथ ही पूरा स्टेडियम जीत के जश्न में डूब गया और दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था. 

भारत-न्यूजीलैंड का टी-20 मैच नहीं हो पाया शुरु

डेथ ओवर के लिए बुमराह सबसे अच्छे गेंदबाज

तीसरे टी-20 में अक्षर की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -