तीसरे टी-20 में अक्षर की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी
तीसरे टी-20 में अक्षर की जगह ले सकता है ये खिलाड़ी
Share:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी तीन मैचों की टी-20 श्रंखला का आखरी मैच आज त्रिवेंद्रम में खेला जाना है. ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेले जाने वाला ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद अहम है. करो या मारो वाले इस मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों ने कमर कस ली है. गौरतलब है कि, फिलहाल सीरीज एक-एक से बराबर है. जहाँ दिल्ली के कोटला मैदान पर भारत ने जीत दर्ज की थी तो वही राजकोट में कीवी टीम को बड़ी जीत मिली थी. अब इस सीरीज का डिसाइडर मैच आज त्रिवेंद्रम में खेला जाना है.

आज खेले जाने वाले मैच के लिए भारत की प्लेइंग एलेवेन की बात करे तो, बतौर ओपनर शिखर धवन और रोहित शर्मा ही टीम की ओपनिंग संभालेंगे. पिछले मैच में शानदार अर्धशतक लगाने वाले कप्तान कोहली तीसरे नंबर पर उतरेंगे. निचले बैटिंग आर्डर में कुछ परिवर्तन देखने को मिला सकता है. वहीं गेंदबाजी की बात करे तो अक्षर पटेल की जगह इस बार कुलदीप यादव को स्पिन गेंदबाज की कमान सौपी जा सकती है. दूसरे स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल टीम में बने रहेंगे. तेज गेंदबाजी में बिना किसी बदलाव के पहले की तरह भुवनेश्वर कुमार के साथ जसप्रीत बुमराह की जोड़ी तेज गेंदबाजी आक्रमण संभालेगी.

हालांकि भुवनेश्वर कुमार पिछले मैच में महंगे साबित हुए थे लकिन जसप्रीत बुमराह ने नई तथा पुरानी दोनों ही गेंदों से शानदार प्रदर्शन किया था. ये हो सकती है संभावित टीम शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह.

तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए त्रिवेंद्रपुरम पहुंचे खिलाड़ी

पैनासोनिक ओपन गोल्फ टूर्नमेंट में शिव कपूर की खिताबी जीत

इलीट ट्रॉफी टेनिस टूर्नामेंट में जूलिया जॉर्जेस ने जीता ख़िताब

कर्ट एंगल ने की टीएलसी पीपीवी पर रिंग में वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -