5 बेहद ही शानदार कलर के साथ ले पाएंगे अपना Nova 2 Plus स्मार्टफोन
5 बेहद ही शानदार कलर के साथ ले पाएंगे अपना Nova 2 Plus स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन हुवावे ने इस साल मई माह में अपने दो नए स्मार्टफोन नोवा 2 और नोवा 2 प्लस स्मार्टफोन को चीन में लांच किया था. इच्छुक ग्राहक इन दोनों ही स्मार्टफोन नोवा 2 की कीमत RMB 2,499 (23,000 रूपये लगभग) और नोवा 2 प्लस स्मार्टफोन को RMB 2,899 (लगभग 27,000 रूपये में) चिकना में उपलब्ध है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कम्पनी इन दोनों सडमार्ट्फ़ोन्स में ग्रास ग्रीन, रोज गोल्ड, स्टीमर गोल्ड, Aurora blue तथा Obsidian black कलर वेरिएंट में लांच किया.

कंपनी के द्वारा लांच किये गए टीजर में नोवा 2 प्लस स्मार्टफोन के सिल्वर कलर को भी देखा गया है. इससे साथ यह भी स्पष्ट होता है कि यह कलर वेरिएंट 3 अगस्त को बाजार में देखा जायेगा. नोवा के यही दोनों ही स्मार्टफोन अपने ड्यूल कैमरा सेटअप और प्रोसेसर है. नए वेरिएंट वाले स्मार्टफोन के भारत में आने पर भी कोई जानकारी नहीं दी है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.   

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम

न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -