'जॉली एलएलबी' के तीसरे पार्ट में एक साथ नजर आएंगे ये दो बड़े स्टार
'जॉली एलएलबी' के तीसरे पार्ट में एक साथ नजर आएंगे ये दो बड़े स्टार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार की इस साल आई फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' को लोगों ने काफी सराहा साथ ही इस फिल्म में अक्षय के किरदार और उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म की कहानी भी जबर्दस्त थी. बता दे की फिल्म की भरी सफलता के बाद इस खबर आ रही है कि, फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बना सकते हैं.

'जॉली एलएलबी' के पहले हिस्से में अभिनेता अरशद वारसी लीड रोल में नजर आये थे, जिनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. खबरों के अनुसार फिल्म की तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ नजर आ सकते हैं और सबसे ख़ास बात यह है कि फिल्म में दोनों एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर का कहना कि वे फिल्म 'मुगल' को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म पर काम कर रहे हैं.

बता दे कि यह फिल्म संगीतकार 'गुलशन कुमार' की जिंदगी पर आधारित होगी और इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे. आगे सुभाष ने कहा कि, जब 'मैं अपनी इस फिल्म को पूरा कर लूंगा उसके बाद मैं 'जॉली एलएलबी 3' बनाने की सोचुंगा, लेकिन यह कन्फर्म है कि मैं इसका तीसरा पार्ट बनऊंगा'.

ये भी पढ़े 

'डांसिंग ऑन आइस' का हिस्सा बनाना चाहती हू- डैनियल लॉयड

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आधे घंटे में कमाती है 12 करोड़

अभिनेत्री रीता कोइराल का निधन, कैंसर से थी पीड़ित

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -