Share:
दूसरे मुकाबले में भी भारतीय टीम ने दक्षिण कोरिया को पछाड़ा
दूसरे मुकाबले में भी भारतीय टीम ने दक्षिण कोरिया को पछाड़ा

भारतीय महिला हॉकी टीम इस इस समय दक्षिण कोरिया के दौरे पर 5 मैचों की सीरीज खेलने के लिए मौजूद हैं. जहां शुरुआती दोनों मुकाबले में शानदार जीत दर्ज करते हुए भारतीय टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली हैं. कल भारत और दक्षिण कोरिया के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया. जिसमे पिछले मुकाबले की तरह ही मेजबान कोरियाई टीम पूरी तरह कमजोर नजर आई. 

भारत की ओर से सबसे पहले पूनम रानी ने छठे मिनट में ही फील्ड गोल कर दिया. इसी के साथ राठी ने भारत को मैच में कोरिया के खिलाफ 1-0 की बढ़त दिला दी. मैच में भारत ने कुल 3 जबकि, मेजबान कोरियाई टीम ने दो गोल किये. भारत के बाद पहले क्वार्टर में कोरेया ने 10वें मिनट में पहला गोल करते हुए मैच में 1-1 के बराबर की. कोरिया की ओर से युरिम ली ने पेनल्टी कॉर्नर में पहला गोल किया. 

इसके बाद भारतीय टीम की ओर से 27वें मिनट में कप्तान रानी ने दूसरा गोल कर स्कोर 2-1 कर दिया. वहीं, कोरियाई टीम ने दूसरा गोल तीसरे क्वार्टर में किया. जुनगियोन सियो ने फील्ड गोल से स्कोर को 2-2 से बराबर कर दिया. इसके बाद अगला गोल भारत ने करते हुए मैच में 3-2 की बढ़त बना ली. और यह स्कोर अंत तक कायम रहा. इसकी सहायता से भारत ने दूसरा मुकाबला भी जीतकर सेरेज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली.

ट्राई सीरीज : रोहित ने बताया इन कारणों से हुई हार

ट्राई सीरीज : तूफानी पारी में धवन ने बना डाले कई रिकॉर्ड

यह कारनामा करने वाले विश्व के तीसरे खिलाड़ी बने गेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -