ट्राई सीरीज : रोहित ने बताया इन कारणों से हुई हार
ट्राई सीरीज : रोहित ने बताया इन कारणों से हुई हार
Share:

कल निदहास ट्रॉफी का पहला मुकाबला भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया. जिसमे मेजबान श्रीलंका ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. श्रीलंका के आमंत्रण पर टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी भारतीय टीम की शुरुआत कुछ ठीक नही रही. और कप्तान रोहित शर्मा अपने खराब फॉर्म के तहत बेहद ही सस्ते में लौटते बने. वहीं, शिखर ने शानदार 90 रन की पारी खेली.

शिखर धवन की लाजवाब पारी के बाद भारतीय टीम की जीत का दारोमदार गेंदबाजों पर था. लेकिन, भारतीय गेंदबाज ख़राब गेंदबाजी के कारण भारत को जीत दिलाने में नाकाम रहे. इस हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि, हमने अच्छा स्कोर किया था, लेकिन श्रीलंका ने लक्ष्य हासिल करने के लिए अपनी पारी की शानदार शुरूआत की. टीम की जीत का श्रेय उसके बल्लेबाजों को जाता है.

गौरतलब है कि, भारतीय टीम ने पहली बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में कुल 5 विकेट खोकर 174 रन बनाये थे. लेकिन, श्रीलंका की सधी हुई बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम 19वें ओवर में ही ट्राई सीरीज का पहला मुकाबला अपने नाम करने में कामयाब रही. रोहित शर्मा ने आगे कहा कि, हमारी टीम के गेंदबाजों ने अच्छी कोशिश की. हालांकि, कभी-कभी हालात आपके पक्ष में नहीं होते हैं. हमारी योजना सही प्रकार से लागू नहीं हुई.  हम अपनी गलती से जीतेंगे. रोहित ने कहा कि, हम अच्छी वापसी करेंगे. 

ट्राई सीरीज : तूफानी पारी में धवन ने बना डाले कई रिकॉर्ड

यह कारनामा करने वाले विश्व के तीसरे खिलाड़ी बने गेल

भारत की हार के बाद कोहली का डांस वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -