नाजायज गर्भ जगजाहिर न हो, इसके लिए महिला ने की ये शर्मनाक हरकत
नाजायज गर्भ जगजाहिर न हो, इसके लिए महिला ने की ये शर्मनाक हरकत
Share:

सफीदों: कहते हैं इस दुनिया में सबसे सुखद एहसास माँ बनना होता हैं.दुनिया में एक माँ ही ऐसी होती हैं जो अपने बच्चों को हमेशा खुश देखना चाहती हैं. माँ का बस चले तो कभी अपने बच्चों पर एक खरोच तक न आने दे. मगर जब एक महिला अपने नाजायज सम्बन्ध छिपाने के लिए अपने चार-पांच माह के भ्रूण को कचरे में फेक दे तो फिर उसके बारे में आप क्या सोचेगे.

ऐसा ही एक मामला सफीदों नगर की पुरानी मंडी में देखने को मिला. यहाँ एक महिला ने मंदिर के पास अपने भ्रूण को कचरे में फेक दिया. भ्रूण के पास ही कुछ सिरिंज व् इंजेक्शन भी प्राप्त हुए है. मंदिर के पास पड़े भ्रूण में जैसे ही राहगीरो की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत ही इसकी सुचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पुहंचकर भ्रूण को कब्जे में लेकर उसे डाक्टरी जांच के लिए भेज दिया हैं. भ्रूण चार-पांच महीने का बताया जा रहा हैं.

एस.आई. जगबीर दहिया ने बताया की वार्ड-3 में रहने वाले प्रवीण कुमार ने पुलिस को सूचना दी थी की मंदिर के पास भ्रूण पड़ा हुआ हैं. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. प्रथम दृष्टि में ये मामला नाजायज गर्भ को छुपाने का लग रहा हैं. पुलिस ने आगे बताया की भ्रूण के पास कुछ सिरिंज और इंजेक्शन भी कपडे में लिपटे मिले हैं. जिससे ये अंदाजा भी लगाया जा रहा हैं की इस मामले में किसी डॉक्टर का हाथ भी हो सकता हैं. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी हैं.  

इंजीनियरिंग के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -